साल 2019 में रेलवे प्लेटफॉर्म पर गाते हुए रानू मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. लता मंगेशकर का गाना गाते हुए उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ और वे चंद समय में ही इंटरनेट सेंसेशन बन गईं. इसके बाद उन्हें हिमेश रेशमिया के साथ गाने का मौका भी मिला. अब कुछ ऐसी ही खबर आ रही है बिहार से सनी बाबा की जो इंग्लिश में गाने गए कर अपना रोजी रोटी चलते हैं। लोगों ने इनकी वीडियो को खूब पसंद की है और ताज्जुब जताया है की बाबा इंग्लिश में ही गाने गाते हैं।
Like Ranu Mondal, now Sunny Baba’s video goes viral, a beggar singing english song

ट्विटर पर एक यूजर ने सनी बाबा का एक वीडियो शेयर किया है. सनी बाबा कुछ लोगों से बातचीत कर रहे हैं. इस दौरान वे कह रहे हैं कि आप लोग इंग्लिश में मुझसे सवाल करिए मैं जवाब दूंगा. एक शख्स पूछता है कि बाबा आप क्या करते हैं. सनी बाबा इंग्लिश में जवाब देते हुए कहते हैं- आई बेग. (मैं भीख मांगता हूं.) फिर शख्स पूछता है कि आप लंच और डिनर में क्या खाते हैं. इसका जवाब देते सनी बाबा कहते हैं- व्हाट आलमाइटी गिव्स मी आई एम हैपी विद दैट. ( जो भी भगवान मुझे देते हैं मैं उतने में खुश हूं.)

इसके बाद बाबा बताते हैं कि उन्हें म्यूजिक से प्रेम है. उन्हें सिंगिंग और डांसिंग पसंद है. शख्स उन्हें कुछ गाने को कहता है तो बाबा एक पुराना इंग्लिश गाना सुनाते हैं. वे 60s के फेमस सिंगर Jim Reeves का एक गाना सुनाते हैं. वे गाने को शानदार तरीके से गाते हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
Like Ranu Mondal, now Sunny Baba’s video goes viral, a beggar singing english song

लोगों हुए सनी बाबा की इंग्लिश के फैन

कई लोग कह रहे हैं कि जो लोग सनी बाबा का इंटरव्यू ले रहे हैं, उनसे भी अच्छी इंग्लिश सनी बाबा की है. हालांकि कुछ लोगों को ऐसा भी लग रहा है कि सनी बाबा कैरेबियन हैं या तो अफ्रिका से हैं. लोग उनके गाने की तारीफ कर रहे हैं साथ ही इस बात से दुखी भी हो रहे हैं कि इतना टैलेंटेड सख्स भीख क्यों मांग रहा है. अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या सनी बाबा के भी सितारे रानू मंडल की तरह चमकेंगे या वे एक बीता हुआ कल बन कर रही रह जाएंगे. ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

जल्द आ रही है यह वेब सीरीज, अनुष्का शर्मा का डिजिटल डेब्यू

लॉकडाउन में शूटिंग शुरू, आएंगे ‘गुड्डन तुमसे न हो पाएगा’ के नए एपिसोड