Yuzvendra Chahal’s fiance Dhanashree’s dance video viral: भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) से सगाई की है उनकी मंगेतर धनाश्री सुर्खियों मे छाई हुई हैं. वे लगातार सोशल मीडिया पर अपने धमाकेदार डांस वीडियो शेयक कर अपने फैंस को हैरान कर रही हैं. उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर हमेशा खूब वायरल भी हो रही है. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के एक और वीडियो को लेकर भी ऐसा ही हाल देखने को मिल रहा है. दरअसल, युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा का एक डांस वीडियो खूब चर्चा में है, जिसमें वह बादशाह के गाने मर्सी पर जबरदस्त अंदाज में थिरकती नजर आ रही हैं. धनाश्री वर्मा का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 9 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dhanashree Verma Company (@dhanashreevermacompany) on

बादशाह (Badshah) के गाने पर थिरकते हुए युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर का अंदाज और स्टेप लाजवाब लग रहा है. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का यह वीडियो भले ही पुराना हो, लेकिन उनके डांस मूव और डांस स्टेप को लेकर लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. बादशाह के सॉन्ग की हर बीट के साथ धनाश्री वर्मा का स्टेप बखूबी मैच कर रहा है. खास बात तो यह है कि डांस करते हुए धनाश्री वर्मा का लुक और स्टाइल भी जबरदस्त लग रहा है. वीडियो में डांस करते हुए धनाश्री के एक्सप्रेशंस भी कमाल के लग रहे हैं. इसके अलावा युजवेंद्र चहल की मंगेतर ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें उड़ गए सॉन्ग पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9) on

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के इस डांस को देख खुद युजवेंद्र चहल भी अपने आपको नहीं रोक पाए. उन्होंने हार्ट शेप इमोजी से धनाश्री के वीडियो पर रिएक्शन दिया. बता दें कि धनाश्री वर्मा पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन अपने डांस से भी उन्होंने जबरदस्त पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. धनाश्री वर्मा एक यू-ट्यूबर हैं और अकसर डांस से जुड़ी वर्कशॉप भी आयोजित करती हैं. हाल ही में उनकी क्रिकेटर युजवेंद्र चहल के साथ सगाई हुई है, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं. Yuzvendra Chahal’s fiance Dhanashree’s dance video viral

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9) on

Drug Case: रकुलप्रीत से NCB की पूछताछ खत्म, रिया चक्रवर्ती संग ड्रग्स चैट की बात कबूली

तैमूर-करीना को लेकर पटौदी गांव पहुंचे सैफ अली खान, ड्रग्स केस में फंसी हैं बेटी सारा अली खान