Virat kohli and Anushka Sharma to become parents soon, share Anushka’s baby bump photo: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली जल्द ही पापा बनने वाले हैं. उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. विराट ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘तब हम तीन होंगे। आने वाला है जनवरी 2021 में।’ विराट के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है.

इस खबर के सामने आते ही टि्वटर पर दोनों को ढेरों बधाई संदेश मिल रहे हैं। अनुष्का और विराट की शादी 11 नवंबर 2017 में हुई थी। इससे पहले दोनों ने कई साल तक एक-दूसरे को डेट किया।

विराट कई मौकों पर कह चुके हैं कि अनुष्का ने उन्हें एक बेहतर इंसान बनने में मदद की। उन्होंने हाल ही में मयंक अग्रवाल के साथ एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मुझे जीवन का एक नया नजरिया दिखाने का पूरा श्रेय मैं अनुष्का को देता हूं। मैं शुक्रगुजार हूं कि वह मेरी जीवनसाथी है क्योंकि आप एक-दूसरे से काफी कुछ सीखते हैं। मैं पहले बहुत अकेला रहना पसंद करता था। जीवन में व्यावहारिक नहीं था। लेकिन फिर आप देखते हैं कि आपके जीवनसाथी का जिंदगी के लिए कुछ अलग ही नजरिया है, तो आप पर भी उसका सकारात्मक असर पड़ता है।’

काम की बात करें तो विराट अगले महीने से शुरू होने वाले आईपीएल के लिए यूएई में हैं। विराट रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान हैं और 19 सितंबर से शुरू हो रहे 13वें सीजन के लिए टीम के साथ यूएई में हैं।

संपूर्ण रामायण कथा बालकाण्ड: विवाह पूर्व की औपचारिकताएं, राम सीता विवाह, श्री राम सीता विवाह कथा, विवाह के समय राम और सीता की आयु कितनी थी,राम सीता की शादी,सीता विवाह, राम- लक्ष्मण-भरत और शत्रुघ्न का विवाह (Sampurna Ramayan Bal Kand- Ram Sita Vivah Story, Shree Ram Vivah, Ram Sita wedding, Ram Sita Vivah, What Was The Age Of Ram And Sita During Marriage)

संपूर्ण रामायण कथा बालकाण्ड: परशुराम जी का आगमन, राम का अयोध्या आगमन, विवाह के बाद राम सीता जी का अयोध्या में आगमन, पत्नियों सहित राजकुमारों का अयोध्या में आगमन (Sampurna Ramayan BaalKand – Parshuram ka aagman, Vivah ke baad Ram Sita ka ayodhya aagman, patniyon sahit rajkumaro ka ayodhya aagman)