-Cricketer Hardik and Krunal Pandya’s father died of heart attack- भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और भाई क्रुनाल के पिता हिमांशु पांड्या आज यानी शनिवार की सुबह अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. बता दें कि इन दिनों बड़ौदा के लिए सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी खेल रहे क्रुणाल पांड्या को जैसे ही पिता की मौत की खबर मिलते ही अपने घर के लिए रवाना हो गए. अब वे टूर्नामेंट के आगे के मैच नहीं खेलेंगे.

बडौदा क्रिकेट एसोसियेशन के सीईओ शिशिर ह्तांगडी ने इस बारे में एएनआई न्यूज एजेंसी को जानकारी देते हुए बताया कि, “ हां, क्रुणाल पांड्या ने पर्सनल घटना की वजह से टीम का बायो बब्ल छोड़ दिया है और वे घर के लिए रवाना हो चुके हैं.”

बता दें कि क्रुणाल पंड्या वर्तमान में चल रही सैय्यद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में बड़ौदी की टीम से खेल रहे थे. उत्तराखंड के खिलाफ पहले मैच में उन्होंने चार विकेट अपने नाम किए थे और 76 रन भी बनाए थे. गौरतलब है कि बडौदा ने अभी तक इस टी20 ट्रॉफी के तीनों मैचों में जीत हासिल की है. वहीं हार्दिक पांड्या फिलहाल घर पर ही रहकर इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली लिमिटेड ओवर्स की क्रिकेट सीरीज के लिए प्रैक्टिस कर रहे हैं.

हार्दिक और क्रुनाल ने अक्सर अपने करियर को पेशेवर क्रिकेटरों के रूप में समर्थन देने में अपने माता-पिता के योगदान के बारे में बात की है. हार्दिक के मुताबिक, हिमांशु सूरत में एक छोटा कार फाइनेंस बिजनेस चले रहे थे, लेकिन उन्होंने उसे बंद कर दिया और अपने बेटों को प्रशिक्षण सुविधाओं तक बेहतर पहुंच बनाने में मदद करने के लिए वडोदरा चले गए. इसके बाद हिमांशु ने हार्दिक और क्रुनाल दोनों को भारत के पूर्व विकेटकीपर किरण मोरे की वडोदरा की क्रिकेट अकादमी में दाखिला दिलाया, जहां से दोनों भाईयों ने अपनी प्रतिभा से ध्यान खींचना शुरू कर दिया. हार्दिक और नताशा के बेटे के रूप में पांड्या परिवार ने अगस्त 2020 में एक सदस्य का स्वागत किया. इस स्टार जोड़ी ने अपने बेटे का नाम अगस्त्य रखा. वास्तव में, हार्दिक ने कहा था कि वह अगस्त में इंडियन प्रीमियर लीग के लिए नवजात शिशु के साथ समय बिताने का अवसर मिस कर रहा था, जिसके बाद उन्होंने यूएई से ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरी.-Cricketer Hardik and Krunal Pandya’s father died of heart attack-

Bigg Boss 14: सलमान खान ने फिर साधा निशाना तो टूट जाएगा सब्र का बांध, छोड़ दूंगी शो!: रुबीना दिनैक

इस मामले की सुनवाई के लिए कोर्ट में पेश नहीं हुए सलमान खान, कोर्ट से फिर मांगी हाजिरी माफी