-Vaccination campaign: Kovid vaccine given to more than 6 lakh people- भारत में कोरोना वायरस के खिलाफ टीकाकरण अभियान के तहत देशभर में कुल 6 लाख से अधिक लोगों को कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज दी जा चुकी है. स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से जारी आंकड़ों के मुताबिक, मंगलवार शाम छह बजे तक 6,31,417 लोगों को टीका लगाया जा चुका है. देशभर में अभी टीकाकरण के 11660 सत्र आयोजित किए गए. वहीं दूसरी तरफ केंद्र सरकार ने राज्य सरकारों से आग्रह किया है कि वो वैक्सीनेशन को अपने-अपने स्तर पर बढ़ाएं और इसके लिए टीकाकरण अभियान में तेजी लेकर आएं.

देशवासी जरूर लगवाएं टीका- वीके पॉल
टीकाकरण अभियान के एक उच्च स्तरीय विशेषज्ञ समूह के प्रमुख और नीति आयोग के सदस्य डॉक्टर वीके पॉल ने कहा है कि हम आने वाले दिनों में टीकाकरण अभियान को और तेज करेंगे और इसके लिए वैक्सीन की खुराक अधिक से अधिक लाभार्थियों तक पहुंचाई जाएगी. इस दौरान वीके पॉल ने देशवासियों से वैक्सीन लगवाने की अपील भी की. उन्होंने हाथ जोड़कर देशवासियों से कहा कि वैज्ञानिकों की मेहनत को बेकार ना जाने दें, मेरी सभी देशवासियों से विनती है कि टीका जरूर लगवाएं.

ना जाने कब महामारी क्या मोड़ ले लेगी- वीके पॉल
वीके पॉल ने कहा कि अभी भी देखा जा रहा है कि लोग वैक्सीन को लगवाने में संकोच कर रहे हैं और वो भी डॉक्टर और नर्स, ये बात काफी निराश कर देने वाली है. वीके पॉल ने कहा कि हम नहीं जानते कि महामारी कब क्या मोड़ ले लेगी, इसलिए हम अपने सभी हेल्थ वर्कर्स को वैक्सीन का टीका लगाने की योजना पर काम कर रहे हैं. ऐसे में स्वास्थ्यकर्मियों के मन से टीका के प्रति झिझक कम हो जानी चाहिए.-Vaccination campaign: Kovid vaccine given to more than 6 lakh people-

बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर में TMC ऑफिस पर अज्ञात लोगों ने किया हमला, दो कार्यकर्ताओं की मौत, 6 लोग हिरासत में

Bigg Boss 14: इस मशहूर क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड को डेट कर चुके हैं अली गोनी, अलग होने की बताई ये वजह