-UP: Roof of many houses blown off due to explosion of LPG cylinder in Meerut- यूपी में मेरठ का सरधना इलाका आज सुबह एक (LPG) सिलेन्डर के फटने से दहल गया. धमाका इतना बड़ा थी कि कई घरों कि छत उड़ गई. इस हादसे में अब तक 2 लोगों की मौत की खबर आई है और कई लोग घायल बताए जा रहे है. वहीं सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने मोहल्ले को सील करके हादसे की जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि धमाका कांग्रेस के पूर्व नगर अध्यक्ष आसिम के घर करीब साढ़े 9 बजे हुआ. धमाके से आसपास के घरों की छत उड़ गई. हादसे में आसिम की मौके पर मौत हो गयी जबकि उसके बचपन के दोस्त कासिम ने अस्पताल जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया. इसके अलावा दर्जनभर पड़ोस के लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

पुलिस अभी इसको सिलेंडर ब्लास्ट ही बता रही है
खबरों के मुताबिक आसिम और कासिम अवैध रूप से पटाखे बनाने का कारोबार करते थे. उसी के चलते घर में काफी मात्रा में बारूद मौजूद था. बताया जा रहा है कि बारूद के साथ-साथ गैस सिलेंडर में भी आग लगी जिसके धमाके से कई घरों की दीवारों में दरार पड़ गयी.

फिलहाल पुलिस ने मोहल्ले को सील कर हादसे की जांच शुरू कर दी है. लेकिन पुलिस अभी इसको सिलेंडर ब्लास्ट ही बता रही है. एसडीएम सरधना का कहना है कि सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है सारा मलबा हटाने के बाद ही सही स्थिति सामने आ पाएगी.-UP: Roof of many houses blown off due to explosion of LPG cylinder in Meerut-

पाकिस्तान के सासंद का बड़ा खुलासा, ‘PAK अभिनंदन को नहीं छोड़ता तो फॉरवर्ड बेस तबाह कर देते’ भारतीय वायुसेना

यूपी MLC चुनाव को लेकर भड़की मायावती, कहा- सपा को हराने के लिए BJP से भी हाथ मिलाना पड़ा तो मिलाएंगे