-The family members, who came to meet their girlfriend, were beaten up overnight, made son-in-law in the morning- यूपी के रामपुर से एक हैरतअंगेज करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक प्रेमी आधी रात को अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा. लेकिन प्रेमिका के घरवालों ने उसे पकड़ लिया. गुस्साए परिजनों ने आरोपी युवक को कमरे में बंद कर लिया. इसके बाद लड़की के घर वालों ने रात को उसकी जमकर धुनाई की. दिन निकलने पर आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया. मुकदमे से बचने के लिए कुछ लोगों ने उनका आपसी समझौता करा दिया. रात भर पिटने वाला प्रेमी दिन निकलने के बाद घर का दामाद बन गया.

दरअसल, यह मामला रामपुर के अजीमनगर थाना क्षेत्र के मेहंदी नगर सुमाली गांव का है, जहां प्रेमिका रहती है. स्वार क्षेत्र के गद्दी नगली गांव निवासी प्रेम सिंह का मेहंदी नगर सुमाली की लक्ष्मी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेमी अक्सर अपनी प्रेमिका से मिलने आया करता था. युवक बीती रात करीब 12 बजे प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया.

जब प्रेमिका के परिजनों को कुछ आहट हुई तो वह सतर्क हो गए. प्रेमिका के घर वालों ने खामोशी के साथ माजरा देखा तो उनके होश उड़ गए. इससे पहले प्रेमी कुछ समझ पाता परिजनों ने उसे कमरे में पकड़ लिया. शोर-शराबा होने पर तमाम आसपास के लोग आ गए और प्रेमी की धुनाई शुरू हो गई. इसके बाद मामला पुलिस में पहुंच गया.

इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कल इस मामले की शिकायत आते ही लड़के को थाने बुलाया गया. लड़के के परिवार के लोग भी आए. उन्होंने कहा सभी को साथ बैठाकर बातचीत कराई गई. जिसके बाद आपस में लड़की पक्ष और लड़के पक्ष के लोगों ने बातचीत कर दोनों की शादी का फैसला किया. इसके बाद थाना अज़ीमनगर क्षेत्र के एक छोटे से मंदिर में उन्होंने विवाह कर लिया.-The family members, who came to meet their girlfriend, were beaten up overnight, made son-in-law in the morning-

ड्रग्स केस में भारती सिंह पर भड़के राजू श्रीवास्तव, बोले- क्या बिना ड्रग्स के कॉमेडी नहीं हो पाती

मथुराः आश्रम में दो साधुओं की संदिग्ध मौत पर मचा हड़कंप, तीसरे की हालत गंभीर