मशहूर न्यूज एंकर और वरिष्ठ पत्रकार रोहित सरदाना का 42 वर्ष की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया. आज तक न्यूज चैनल के स्टार एंकर रोहित सरदाना कोरोना वायरस से भी संक्रमित थे. रोहित सरदाना के निधन की खबर से मीडिया जगत से लेकर राजनीतिक जगत तक में शोक की लहर है. रोहित सरदाना के निधन पर उनके साथ काम करने वाले साथी पत्रकारों से लेकर राजनेताओं ने शोक प्रकट किया है. रोहित सरदाना का अंतिम संस्‍कार कुरुक्षेत्र में किया जाएगा बता दें कि लंबे समय से टीवी मीडिया का चेहरा रहे रोहित सरदाना इन दिनों आज तक न्यूज चैनल प्रसारित होने वाले शो दंगल की एंकरिंग करते थे. 2018 में ही रोहित सरदाना को गणेश शंकर विद्यार्थी पुरस्कार से नवाजा गया था. इससे पहले वह जी न्यूज में मशहूर शो ताल ठोक के को होस्ट किया करते थे.

रोहित सरदाना के असामयिक निधन की खबर से पूरा देश स्तब्ध है और अपनी ओर से श्रद्धांजलि दे रहा है. रोहित सरदाना को श्रद्धांजलि देने वालों की लिस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राजद नेता तेजस्वी यादव, पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सेहवाग समेत कई नामचीन चेहरे हैं.

सोशल मीडिया पर सबसे पहले सुधीर चौधरी, राजदीप सरदेसाई जैसे पत्रकारों ने उनके निधन की सूचना दी. इसके बाद देशभर में शोक की लहर दौड़ गई. सुधीर चौधरी ने ट्वीट कर श्रद्धांजली दी और कहा कि यह खबर सुनकर उनके हाथ कांपने लगे थे. यह भगवान की नाइंसाफ़ी है. इंडिया टुडे के वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने भी ट्विटर पर श्रद्धांजलि देते हुए कहा, दोस्तों बेहद दुखद खबर है. मशहूर टीवी न्यूज एंकर रोहित सरदाना का निधन हो गया है. उन्हें आज सुबह ही हार्ट अटैक आया है. उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रोहित सरदाना के निधन पर शोक व्यक्त किया. पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा, रोहित सरदाना बेहद जल्दी हमें छोड़कर चले गए. भारत की प्रगति के लिए ऊर्जा से भरपूर थे और भावुक थे, रोहित को कई लोगों द्वारा याद किया जाएगा. रोहित के निधन ने मीडिया जगत में एक बहुत बड़ा शून्य छोड़ दिया है. उनके परिजनों, दोस्तों और चाहने वालों को सांत्वना, ऊं शांति.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रोहित सरदाना के निधन पर दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट किया – रोहित सरदाना जी के असामयिक निधन के बारे में जानकर दुख हुआ. राष्ट्र ने एक बहादुर पत्रकार खो दिया, जो हमेशा निष्पक्ष और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए खड़ा था. भगवान उनके परिवार को इस दुखद नुकसान को सहन करने की शक्ति दे. उनके परिवार और फॉलोअर्स के प्रति मेरी गहरी संवेदना.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी ट्वीट कर रोहित सरदाना के निधन पर दुख व्यक्त किया है. राष्ट्रपति की ओर से ट्वीट किया गया कि लोकप्रिय न्यूज़ एंकर तथा वरिष्ठ पत्रकार रोहित सरदाना के निधन का समाचार अत्यंत दुखद है. उनका असामयिक निधन पत्रकारिता जगत के लिए बहुत बड़ी क्षति है. श्री सरदाना के परिवारजनों व प्रशंसकों को मेरी शोक संवेदनाएं.

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर कहा- हिंदी मीडिया जगत में बहुत कम समय में अपनी बड़ी पहचान स्थापित करने वाले पत्रकार, रोहित सरदाना के निधन के समाचार से मैं स्तब्ध हूं. वे बेहद प्रतिभाशाली और प्रभावी पत्रकार थे. उनके निधन से मीडिया जगत को बहुत बड़ी क्षति पहुंची है. उनके शोकाकुल परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं. ॐ शान्ति!

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी ट्वीट कर दुख व्यक्त किया है. यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने ट्वीट में लिखा, वरिष्ठ पत्रकार रोहित सरदाना जी का निधन अत्यंत दुःखद है. वह जनपक्षीय पत्रकारिता के अप्रतिम हस्ताक्षर थे. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि वह दिवंगत आत्मा को शान्ति व शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रोहित सरदाना को श्रद्धांजलि दी है. अरविंद केजरीवाल ने अपने संदेश में लिखा कि वरिष्ठ टीवी पत्रकार रोहित सरदाना जी के निधन की दुखद ख़बर स्तब्ध कर देने वाली. ईश्वर उनकी आत्मा को अपने चरणों में स्थान दें और परिवार को ये दुख सहने का साहस दें.

कांग्रेस के दिग्गज नेता गुलाम नबी आजाद ने भी ट्वीट कर रोहित सरदाना को श्रद्धांजलि दी है. गुलाम नबी आजाद ने लिखा, मैं रोहित सरदाना के निधन को सुनकर हैरान और दुखी हूं. वे एक मजबूत और सीधे पत्रकार थे. मैं सर्वशक्तिमान से प्रार्थना करता हूं कि वह अपने परिवार, सहयोगियों और प्रियजनों को इस नुकसान को सहन करने के लिए शक्ति और साहस प्रदान करें. उनकी दिवंगत आत्मा को शांति मिले

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, असम के मंत्री हेमंता बिस्व शर्मा, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत तमाम नेताओं ने रोहित सरदाना के निधन पर दुख व्यक्त किया है और उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

राज्यसभा सांसद और मीडिया जगत के बड़े नाम सुभाष चंद्रा ने भी रोहित सरदाना को श्रद्धांजलि दी है. सुभाष चंद्रा ने लिखा कि रोहित एक शानदार व्यक्ति थे, मैं उन्हें बेहद मिस करूंगा. वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष, कवि कुमार विश्वास, रेडियो जॉकी रौनक ने रोहित सरदाना के निधन पर दुख व्यक्त किया है.

वहीं, केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने ट्वीट किया, एक होनहार पत्रकारिता का करियर अचानक छोटा हो गया. उनका सर्वश्रेष्ठ आना अभी बाकी था. युवा रोहित सरदाना, जो कल ही कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए ट्वीट कर रहे थे, खुद को क्रूर महामारी के शिकार हो गए. इसके अलावा, केंद्रीय मंत्री किरण रिजूजू ने भी ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है और गहरा शोक व्यक्त किया है.

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी रोहित सरदाना के निधन पर दुख व्यक्त किया है और उनके परिवार के प्रति संवेदना जाहिर की है.

भले ही कोरोना और दिल का दौरा पड़ने से रोहित सरदाना दुनिया छोड़कर चले गए, लेकिन एक दिन पहले तक वह लोगों की मदद के लिए सक्रिय थे. कोरोना का शिकार हुए लोगों के इलाज के लिए रेमडेसिविर इंजेक्शन, ऑक्सीजन, बेड आदि तक की व्यवस्था के लिए वह लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव थे और लोगों से सहयोग की अपील कर रहे थे. यहां तक कि अपनी मौत से ठीक एक दिन पहले 29 अप्रैल को भी उन्होंने ट्वीट कर एक महिला के लिए रेमडेसिविर इंजेक्शनों की व्यवस्था कराई थी.

rohit sardana, rohit sardana twitter, dangal rohit sardana, rohit sardana salary, rohit sardana wife, zee news rohit sardana, rohit sardana biography, rohit sardana zee news, rohit sardana contact details, rohit sardana zee, रोहित सरदाना बायोडाटा, रोहित सरदाना की सैलरी, रोहित सरदाना का सैलरी कितना है, रोहित सरदाना सैलरी , रोहित सरदाना की पत्नी, रोहित सरदाना गुर्जर, रोहित सरदाना जन्मदिन, rohit sardana cast, rohit sardana wife pramila dixit, rohit sardana gurjar, rohit sardana twitter, rohit sardana cast name, rohit sardana net worth, rohit sardana salary per month 2020, rohit sardana cast hindi

1 मई 2021 राशिफल, 1 May 2021 Rashifal, Rashifal 1 May 2021, 1 May 2021 Ka Rashifal, Aaj Ka Rashifal 1 May 2021, 1 May 2021 Ka Rashifal, 1 May Rashifal 2021

सपने में मछली देखना, Sapne Mein Machli Dekhna, सपने में तालाब में मछली देखना, Sapne Mein Fish Dekhna, Fish In Dream, Sapne Me Machli Dekhna, Seeing Fish In Dream

सपने में शिवलिंग देखना, Sapne Me Shivling Dekhna, सपने में शिवलिंग की पूजा करना, सपने में शिवलिंग पर जल चढ़ाना, सपने में सफेद शिवलिंग देखना, सपने में शिवलिंग पर फूल चढ़ाना

सपने में पानी देखना, Sapne Me Pani Dekhna, सपने में नदी देखना, Sapne Me Nadi Dekhna, Sapne Mein Nadi Dekhna, सपने में तालाब देखना, सपने में गंगा देखना, सपने में समुद्र देखना