-Suspected bomb found in this hospital of Noida Sector 63-नोएडा सेक्टर 63 के एक अस्पताल में आज यानी शुक्रवार की सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक अस्पताल में बम मिलने की सूचना मिली. नोएडा के कैलाश अस्पताल में बम मिलने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बम निरोधक दस्‍ते को बुलाया. ट्रैफ‍िक को रोक दिया गया. गौतम बुद्ध नगर के पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने बताया, हमने क्षेत्र को सील कर दिया है. विशेषज्ञ टीमें यहां पहुंचीं. प्रारंभिक जांच में यह न तो विस्फोटक है और न ही डेटोनेटर. पुलिस का कहना है कि किसी शरारती तत्‍व द्वारा बम जैसी दिखने वाली चीज रखी गई थी. यह बम लगे इसलिए उसमें एक घड़ीनुमा वस्तु लगा दी गई थी. पुलिस ने उस वस्तु को वहां से हटा दिया है.

इससे पहले गुरुवार शाम को पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर सूचना दी गई कि कैलाश अस्पताल में बम है. अस्‍पताल प्रशासन की सूचना पर पुलिस, बम स्क्वायड और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. सभी मरीज और तीमरदारों को अस्पताल के बाहर कर दिया गया. अस्पताल की जांच की गई, लेकिन कहीं बम जैसी कोई चीज नहीं मिली. बताया गया कि किसी सिरफिरे ने फोन कर गलत सूचना दी.

अब सेक्‍टर 63 में बम
शुक्रवार सुबह फिर से नोएडा की सड़क पर बम होने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. सेक्‍टर 63 में बम मिलने की सूचना म‍िलते ही सड़क को दोनों ओर से बैरिकेड लगाकर बंद कर दिया गया. पुलिस के साथ ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी पहुंची. बम निरोधक दस्‍ते ने इसे ड‍िफ्यूज कर दिया है. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने बताया, हमने क्षेत्र को सील कर दिया है. विशेषज्ञ टीमें यहां पहुंचीं. प्रारंभिक जांच में यह न तो विस्फोटक है और न ही डेटोनेटर. बम डिस्पोजल स्क्वाड ने इसे न‍िक्रि‍य कर दिया है. पुलिस का कहना है कि किसी शरारती तत्‍व द्वारा बम जैसी दिखने वाली चीज रखी गई थी. यह बम लगे इसलिए उसमें एक घड़ीनुमा वस्तु लगा दी गई थी. पुलिस ने उस वस्तु को वहां से हटा दिया है.-Suspected bomb found in this hospital of Noida Sector 63-

किचन में लगी ठंड तो कंगना की मां ने लगाया ये देसी जुगाड़, सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये फनी तस्वीर

Anupama: शो में आया बड़ा ट्विस्ट, वनराज ने लिया काव्या से शादी करने का फैसला