-Person shot 5 neighbor in neighbor’s dispute over dog- बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक कुत्ते को लेकर हुए मामुली से विवाद के चलते एक शख्स ने 19 वर्षीय लड़के को 5 गोलियां मार दी. जिसमें से 4 गोलियां उसके पैरों में लगी जिसके बाद उसे आनन फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

दरअसल, ये पूरा मामला कांटी थाना क्षेत्र के मधुकर छपरा गांव का है. शुक्रवार की देर शाम 19 वर्षीय बीसीए के छात्र केशव कुमार के दोनों पैरों में पांच गोली मार दी गईं. हमलावरों ने इसके बाद पिस्टल से उसका सिर फोड़ दिया.

गोलीबारी की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे. परिजनों ने केशव को इलाज के लिए पहले पीएचसी में भर्ती कराया जहां, प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे एसकेएमसीएच रेफर कर दिया. जख्मी के भाई कुणाल कुमार मिश्रा ने बताया कि केशव बीसीए का छात्र है. केशव शाम को गेहूं पिसवाने के लिए गांव के ही चौक पर जा रहा था. इसी दौरान उसके भाई पर गोलीबारी की गई है.

जख्मी केशव कुमार के भाई ने पुलिस को बताया कि मिथिलेश मिश्रा नाम के पड़ोसी के घर गलती से कुत्ता घुस गया जिसको देखते ही उन्होंने उसे तुरंत भगा दिया. इस बीच वह अपने दरवाजे पर डंडा लेकर खड़ा हो गया. डंडा देखकर कुत्ता वापस उसके दरवाजे पर चला गया. इस पर भड़ककर मिथिलेश मिश्रा के बेटे ऋषभ मिश्रा ने हंगामा मचा दिया और मारपीट भी की.

इसके बाद केशव कुमार गेंहू पिसवाने गया तो ऋभष मिश्रा ने उसके दोनों पैर में चार गोली मार दीं. यही नहीं सिर पर पिस्टल के बट से मारकर जख्मी भी कर दिया. फिर, धमकी देकर बोला कि ज्यादा कुछ बोलेगा तो जान से मार देंगे. वहीं, प्रभारी थाना अध्यक्ष सचिदानंद सिंह ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. एक युवक को चार गोली मारी गईं हैं. घायल को पीएचसी से रेफर कर दिया गया है. पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है.-Person shot 5 neighbor in neighbor’s dispute over dog-

Bigg Boss 14: राखी सावंत को विकास गुप्ता ने दिया स्पेशल गिफ्ट, जानिए क्यों फूट-फूटकर रोने लगी राखी

नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी श्रध्दांजलि, कहा- देश आपके समर्पण को सदा याद रखेगा