-Asha worker deteriorated after getting corona virus vaccine- कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ देशभर में टीकाकरण का अभियान तेजी से चलाया जा रहा है. हालांकि इस बीच कुछ लोगों में वैक्सीन के साइडइफैक्ट देखने को मिला है. ताजा मामला पंजाब के फिरोजपुर में सामने आया है. यहां 35 वर्षीय आशा कार्यकर्ता बिंदिया ने मंगलवार को पंजाब के फिरोजपुर में कोविड -19 वैक्सीन की पहली खुराक देने के बाद तबियत खराब होने की शिकायत दर्ज करवाई.

बिंदिया जिसकी उम्र 35 वर्षीय को वैक्‍सीन लगवाने के बाद सांस फूलने लगी. उसे बुधवार को फिरोजपुर के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था और वह अब डाक्‍टरों की निगरानी में है. बिंदिया ने कहा कि वह वैक्सीन की खुराक लेने के बाद अपने घर चली गई थी. बाद में दिन में, उसके बल्‍डप्रेशर में गिरावट आई. उसे एक निजी क्लिनिक में ले जाया गया, लेकिन बाद में सरकारी अस्पताल में रेफर कर दिया गया.

आपातकालीन चिकित्सा अधिकारी, फिरोजपुर, डॉ शशि भूषण ने मीडिया को बताया कि उनकी हालत स्थिर है. उसे मंगलवार को टीका लगाया गया था, और बाद में उसे सांस लेने में समस्या हुई. उसने मंगलवार की रात अपने घर पर बिताई, और बुधवार को उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया. उसका इलाज चल रहा है, और हम इस स्तर पर नहीं कह सकते हैं कि वैक्सीन का प्रभाव है केवल ये यह पक्ष की बात है.-Asha worker deteriorated after getting corona virus vaccine-

जन्मदिन पर सुशांत को याद कर भावुक हुए फैंस, बहन श्वेता ने भाई के लिए लिखी इमोशनल पोस्ट

Anupama: काव्या को छोड़कर अब पत्नी के पास आना चाहता है वनराज, क्या अनुपमा करेंगी स्वीकार