-Kunal Kamra, who was badly trapped about the new tweet, allowed the Attorney General to start the court proceedings- स्टैंड अप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस शरद अरविंद बोबडे के खिलाफ नया ट्वीट किया है. जिसके चलते कुणाल की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ती नजर आ रही है. जस्टिस शरद अरविंद बोबडे पर किए गए नए ट्वीट को लेकर अटॉर्नी जनरल के.के. वेणुगोपाल ने कुनाल कामरा के खिलाफ न्यायिक अवमाननना प्रक्रिया शुरू करने पर सहमति दे दी है. अटॉर्नी जनरल ने एक लिखित पत्र जारी कर कुणाल कामरा के खिलाफ कानूनी एक्शन लेने को लेकर अपनी सहमति व्यक्त की है. बता दें कि इससे पहले अपने एक और ट्वीट को लेकर कुणाल कामरा के खिलाफ पहले ही अवमानना कार्यवाही शुरु की जा चुकी है.

गौरलतब है कि कुणाल कामरा ट्विटर पर अर्नब गोस्वामी को लेकर काफी आक्रामक रहे हैं. हाल ही में अर्नब को एक केस में जमानत मिलने पर कुणाल ने उच्चतम न्यायालय के जजों को लेकर एक विवादित ट्वीट किया जिसके बाद से ही उनकी मुश्किलें बढ़ी हुई हैं. पहले से ही अवमानना कार्यवाही का सामना कर रहे कुणाल अभी भी मानने को तैयार नहीं हैं. उन्होंने 18 नवंबर यानी बुधवार को मुख्य न्यायाधीश को लेकर एक और ट्वीट किया जिसके बाद अटॉर्नी जनरल केके वेणुगोपाल ने कुणाल के खिलाफ अदालती कार्यवाही शुरु करने पर अपनी सहमती व्यक्त की है.


बता दें कि स्टैंड अप कॉमेडियन कुणाल कामरा और विवादों का पुराना नाता है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले कुणाल अक्सर अपने ट्वीट और बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. कुणाल कामरा उस समय सबसे ज्यादा चर्चा में आए जब उन्होंने फ्लाइट के अंदर टीवी एंकर अर्नब गोस्वामी से सवाल पूछते हुए वीडियो बनाया था. उनका वीडियो काफी वायरल भी हो गया था. अब एक बार फिर कुणाल कामरा चर्चा में हैं लेकिन इस बार वजह उनका विवादित ट्वीट है. जो उन्होंने अर्नब गोस्वामी को जमानत मिलने पर सुप्रीम कोर्ट के जजों पर निशाना साधते हुए किया था.-Kunal Kamra, who was badly trapped about the new tweet, allowed the Attorney General to start the court proceedings-

छठ: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने सरकारी आवास पर मनाया छठ का पर्व

नगरोटा एनकाउंटर पर बोले पीएम मोदी, कहा- सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खतरनाक मंसूबों पर फेरा पानी