-14 wedding processions died in mourning, revenge in marriage ceremony, painful road accident- यूपी के प्रतापगढ़ से एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है. इस हादसे में 6 बच्चों समेत 14 लोगों की मौत हो गई. यह मामला मानिकपुर थाना के देशराज इनारा का है जहां बारात से लौट रही बोलेरो कार अनियंत्रित होकर खड़ी ट्रक में जाकर घुस गई. इस भीषण सड़क हादसे में 14 बारातियों की मौत हो गई. अंदेशा जताया जा रहा है कि शायद ड्राइवर को झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ है.

सीएम योगी ने जताया दुख
जानकारी के मुताबिक, सभी बाराती शेखपुर गांव में शादी-समारोह में शामिल होकर घर वापस लौट रहे थे. इस हादसे का शिकार हुए 14 लोगों में से 6 नाबालिग हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो गाड़ी को गैस कटर से काटकर सभी 14 लोगों के शव को बाहर निकाला.

2 घंटे तक चला रेस्क्यू ऑपरेशन
पुलिस को रेसक्यू करने में तकरीबन दो घंटे का समय लग गया. पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दुख जाहिर किया है. मुख्यमंत्री ने वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर पीड़ितों की हर संभव मदद करने के निर्देश दिए हैं. जानकारी के मुताबिक हादसे में शिकार 12 बाराती कुंडा कोतवाली के जिगरापुर चौसा गांव के रहने वाले हैं, जबकि बोलेरो चालक समेत दो लोग कुंडा इलाके के अन्य गांव के रहने वाले बताए जा रहे है. हादसे की सूचना मिलने के बाद एसपी भारी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए हैं.

14 wedding processions died

शादी में छा गया मातम
कुंडा के जिगरापुर चौसा के रहने वाले सुनील यादव की शादी नवाबगंज के शेखपुर गांव में थी. शादी समारोह में शामिल होने के बाद ग्रामीण घर के लिए रवाना हुए लेकिन कुछ किलोमीटर पहले ही बारातियों की बोलेरो हादसे की शिकार हो गई. जिसमें सभी बाराती अपनी जान गंवा बैठे. इसके बाद सुनील यादव की शादी में मातम छा गया. बारात छोड़कर परिजन अस्पताल की तरफ भागे. शादी-समारोह में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. 12 मृतक जिगरापुर गांव के रहने वाले हैं, जबकि बोलेरो चालक समेत 2 मृतक दूसरे गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

सड़क हादसे में इन लोगों ने गंवाई जान
मानिकपुर इलाके में हुए सड़क हादसे में सभी 14 बारातियों की मौत हो चुकी है. मृतकों में बच्चे भी शामिल हैं. मृतकों की पहचान बब्बू, दिनेश, पवन कुमार, दयाराम, अमन, रामसमुज, अंश, गौरव, नान भैया, सचिन, हिमांशु, मिथिलेश, अभिमन्यू, पारस नाथ यादव बताई जा रही है.-14 wedding processions died in mourning, revenge in marriage ceremony, painful road accident-

पाकिस्‍तान: मुंबई 26/11 आतंकी हमले के मास्‍टरमाइंड हाफिज सईद को 10 साल की सजा

यूपी में बराक ओबामा की किताब के खिलाफ मुकदमा दर्ज, राहुल-मनमोहन के ‘अपमान’ पर FIR की मांग