-Union Minister Giriraj Singh raised voice against Love Jihad, said- this law is necessary in Bihar- उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के बाद अब देशभर के अलग-अलग राज्यों से लव जिहाद को लेकर कानून बनाने की आवाजें उठने लगी है. इसी क्रम में बीजेपी के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने शुक्रवार को बिहार में लव जिहाद के खिलाफ कानून का समर्थन किया और दावा किया कि यह विषय देश के राज्यों में परेशानी का सबब बन गया है.बता दें कि इससे पहले भी गिरिराज सिह ने लव जिहाद के खिलाफ कानून बनाने की मांग की है. यूपी में लव जिहाद के खिलाफ कानून बनने पर गिरिराज सिंह ने फैसले का समर्थन किया था. साथ ही उन्होंने सरकार बनने से पहले भी नीतीश कुमार से अपील की थी.

गिरिराज सिंह ने नवनिर्वाचित नीतीश कुमार सरकार से अनुरोध किया कि वह यह समझे कि लव जिहाद और जनसंख्या नियंत्रण जैसे मुद्दों का सांप्रदायिकता से कोई सरोकार नहीं है, बल्कि ये तो सामाजिक समरसता के विषय हैं. गिरिराज सिंह ने कहा कि लव जिहाद को केवल हिंदुओं में नहीं बल्कि गैर-मुस्लिमों में भी समस्या के तौर पर देखा जाना चाहिए. गिरिराज सिंह ने कहा कि केरल राज्य में ईसाइयों की बड़ी आबादी है. वहां के ईसाई लोगों ने लव जिहाद को लेकर चिंता जताई है.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने साइरो-मालाबार चर्च के इन आरापों की तरफ इशारा करते हुए यह टिप्पणी की कि लव जिहाद के नाम पर ईसाई लड़कियों को निशाना बनाया जा रहा है और मारा जा रहा है. बेगूसराय से सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि लव जिहाद को जड़ से समाप्त करना होगा और अगर बिहार में लव जिहाद को रोकने के लिए कानून लाया जाए तो अच्छा होगा.-Union Minister Giriraj Singh raised voice against Love Jihad, said- this law is necessary in Bihar-

कॉमेडियन भारती सिंह के फ्लैट पर NCB का छापा, गांजा मिलने के बाद हिरासत में लिए गए पति-पत्नी

Big Boss 14: जैस्मिन की इस बात पर फैंस ने बांधे तारीफों के बुल, रुबीना-अभिनव को बताया ‘सस्ता वकील’