-Tejashwi Yadav challenges JP Nadda for open debate, says- debate with me on this issue- बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान पूरा होने के बाद राजनीतिक पार्टियों ने दूसरे और तीसरे चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे. इसी बीच आज यानी शनिवार को आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार और बीजेपी पर जमकर हमला बोला. साथ ही बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा को बिहार के मु्द्दों पर बहस के लिए खुली चुनौती दे दी.

उन्होंने कहा कि बिहार के असल मुद्दे कमाई ,पढ़ाई, दवाई, सिंचाई आदि हैं. राज्य में आई बाढ़ से 85 लाख आबादी प्रभावित हुई है, उन्हें सरकार की तरफ से कोई मदद नहीं मिली है. सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पूरा देश जानता है कि वो अवसरवादी हैं. नीतीश कुमार थक गए हैं, ये मैं नहीं, बिहार की जनता बोल रही है. वे इस बार मुख्यमंत्री बनने नहीं जा रहे हैं.

राघोपुर के विकास में हमारा योगदान
राघोपुर के विकास पर तेजस्वी ने कहा हमारी सरकार थी तभी वहां विकास हुआ. वहां इंजीनियरिंग कॉलेज बनाया गया,ब्रिज बनाया गया. हमने जितना हो सका हमने किया.

महागठबंधन की बनने वाली है सरकार
तेजस्वी यादव से जब यह पूछा गया कि 10 नवंबर को आपके लिए कितना कठिन दिन रहेगा, इसपर उन्होंने कहा कि कोई कठिन दिन नहीं है. जनता ने स्पष्ट बहुमत महागठबंधन को दे दिया है और नीतीश कुमार मुख्यमंत्री नहीं बनने जा रहे हैं. इस बार महागठबंधन की सरकार आ रही है. बिहार से एनडीए का पत्ता साफ हो रहा है. इस दौरान उन्होंने एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और कहा कि यह दौर उनके लिए बहुत कठिन है. आज उनको उनके पिता की जरूरत है, लेकिन उनके पिता उनके साथ नहीं हैं.-Tejashwi Yadav challenges JP Nadda for open debate, says- debate with me on this issue-

बिग बॉस 14: रेड जोन में डाले जाने पर रुबीना ने उठाया घर में हिंसा का मुद्दा

कंगना रनौत ने सरदार पटेल की जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए महात्मा गांधी पर लगाए इलजाम