-Shiv Sena gave Urmila Matondkar a ticket to the Legislative Council to compete with Kangana- अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर शिवसेना के कोटे की टिकट से महाराष्ट्र विधान परिषद जाएंगी. बता दें कि उर्मिला एक बार पहले भी मुंबई नॉर्थ से कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ चुकी है. जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. बता दें कि इससे पहले गुरुवार को महाराष्ट्र सरकार ने राज्यपाल कोटे से राज्य की विधान परिषद में मनोनयन के लिये 12 उम्मीदवारों के नामों को मंजूरी दी थी.

सूत्रों ने कहा कि शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के उम्मीदवारों के नामों को मंत्रिमंडल की मंजूरी मिली है. उम्मीदवारों के नामों को राज्यपाल कोटे से विधान पार्षद मनोनीत करने के लिये राज्यपाल को भेजा जाएगा. राज्यपाल कोटे से मनोनीत 12 विधान पार्षदों का कार्यकाल इस साल जून में खत्म हो गया था. महाराष्ट्र विधान परिषद में सदस्यों की कुल संख्या 78 है.

शिवसेना के कोटे से फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर को विधान परिषद का टिकट मिलेगा. सूत्रों की मानें तो उर्मिला मातोंडकर को राज्यपाल नियुक्त कोटा से शिवसेना के टिकट पर MLC बनाया जा सकता है. बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने खुद उर्मिला मातोंडकर से फोन पर बातचीत की है. लोकसभा चुनाव में उर्मिला मातोंडकर उत्तर मुम्बई से कांग्रेस के टिकट पर MP का चुनाव लड़ चुकी हैं. हाल ही में कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच छिड़ी जंग में उर्मिला मातोंडकर ने कंगना को निशाने पर लिया था.

वहीं इससे पहले उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन (Jaya Bachchan) के राज्यसभा में शून्यकाल के दौरान दिए गए स्टेटमेंट पर उनका समर्थन करते हुए एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि कंगना को याद करना चाहिए कि जया बच्चन फिल्म इंडस्ट्री में उस वक्त हैं, जब कंगना पैदा नहीं हुईं थी. इसके साथ ही उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने यह भी कहा कि पूरा देश ड्रग्स के खतरे का सामना कर रहा है और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी जानती हैं कि उनका गृह राज्य हिमाचल प्रदेश से ही ड्रग्स निकलता है.

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) के इस स्टेटमेंट पर कंगना ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में उर्मिलो को एक ‘सॉफ्ट पोर्न स्टार’ बताया था. इंटरव्यू के दौरान कंगना ने कहा कि ‘उर्मिला भी, वह एक सॉफ्ट पोर्न स्टार है. मुझे पता है कि इससे बहुत हल्ला होना है. लेकिन वह निश्चित रूप से अपनी एक्टिंग के लिए नहीं जानी जाती है. वह किस लिए जानी जाती है? सॉफ्ट पोर्न करने के लिए? अगर उसे टिकट मिल सकता है, तो मुझे टिकट क्यों नहीं मिलेगा?’ कंगना के इस स्टेटमेंट के बाद उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने ट्वीट में कंगना का नाम लिए बगैर शिवाजी महाराज की जो फोटो ट्वीट की है, उस पर लिखा है, ‘प्रतिशोध मनुष्‍य को जलाती रहती है, संयम ही प्रतिशोध को काबू करने का उपाय होता है.’-Shiv Sena gave Urmila Matondkar a ticket to the Legislative Council to compete with Kangana-

बिग बॉस 14: एजाज को भला बुरा कहने पर कविता और रुबीना पर फूटा यूजर्स का गुस्सा जमकर हुई ट्रोल

तारक मेहता के ‘गोगी’ को मिली जान से मारने की धमकी, एक्‍टर ने FIR दर्ज कराई