-Sharad Pawar said this after raiding the ED at the house and office of Shiv Sena MLA- प्रवर्तन निदेशालय ED ने आज यानी मंगलवार को शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक के घर और ऑफिस पर छापा मारा था. जिसके बाद अब महाराष्‍ट्र सरकार में शामिल नेशनल कम्‍युनिस्‍ट पार्टी यानी एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने इस कार्रवाई पर तंज कसा है. एनसपी प्रमुख शरद पावार ने कहा लोगों के सवालों के जवाब देने के बजाय, सरकारी एजेंसियों का इस्तेमाल राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ किया जा रहा है. यह उपयुक्त नहीं है.

बता दें सोमवार को केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता रावसाहेब पाटिल दानवे विधान परिषद के लिए चुनाव प्रचार के दौरान परभणी में चुनाव प्रचार के दोरान कहा था कि आपको नहीं लगता कि हमारी सरकार नहीं बनेगी, यह दो-तीन महीनों में बनेगी … हम इन चुनावों के समापन की प्रतीक्षा कर रहे हैं.

केन्‍द्रीय मंत्री के इस बयान पर शरद पवार ने कहा कि महाराष्‍ट्र में हमारी सरकार ने एक साल पूरा कर लिया है, इसलिए वे अब जानते हैं कि वे यहां सत्ता में नहीं आ सकते हैं. इसलिए वे केंद्र में सत्ता का उपयोग कर रहे हैं. उन्‍होंने आगे कहा रावसाहेब पाटिल दानवे वर्षों से सांसद और राजनेता रहे हैं लेकिन मुझे उनके इस गुण के बारे में पता नहीं था. राजनीति में, उन्हें कभी ‘ज्योतिषी’ के रूप में नहीं जाना जाता था, लेकिन अब मुझे पता है कि उनके पास यह प्रतिभा भी है.-Sharad Pawar said this after raiding the ED at the house and office of Shiv Sena MLA-

यूपी कैबिनेट बैठक में लव जिहाद के खिलाफ पास हुआ प्रस्ताव, जबरन धर्मपरिवर्तन करवाने पर 10 साल तक की होगी सजा

ट्विटर पर सोनू सूद की नई उपलब्धि, इस मामले में बॉलीवुड स्टार्स को पछाड़ बने नंबर-1 हीरो