-On the India-China dispute, Rahul Gandhi surrounded PM Modi, asked… Who got the good days?- बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के दौरान राहुल गांधी ने भारत-चीन के बीच चल रहे विवाद को लेकर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, ”देश के जवान भयंकर सर्दी में साधारण टेंट में गुज़ारा करते हुए भी चीन के आक्रमण का डटकर मुक़ाबला करते हैं. जबकि देश के PM 8400 करोड़ के हवाई जहाज़ में घूमते हैं और चीन का नाम तक लेने से डरते हैं. किसे मिले अच्छे दिन?”


इस ट्वीट के साथ उन्होंने एक खबर का स्क्रीनशॉट साझा किया है जिसमें बीजेपी के पूर्व सांसद थुपस्तान चेवांग के कथित दावों के हवाले से कहा गया है कि चीनी सैनिकों ने भारतीय जमीन के कुछ हिस्सों पर कब्जा कर लिया है. साथ ही बीजेपी सांसद ने कथित तौर पर कहा है कि सर्दी में भारतीय जवान साधारण टेंट में गुजारा कर रहे हैं.

भारत और चीन के बीच पिछले करीब छह महीने से एलएसी पर तनाव है. इस तनाव को कम करने के लिए दोनों देशों के बीच सैन्य और राजनयिक स्तर पर कई दौर की बातचीत हो चुकी है.

कृषि कानूनों का मुद्दा उठाते हुए कहा कि आमतौर पर दशहरे पर रावण के पुतले जलाए जाते हैं, लेकिन पंजाब में इस बार दशहरा पर रावण नहीं, नरेंद्र मोदी, अंबानी और अडाणी का पुतला जलाया गया. ये दुख की बात है. ऐसा इसलिए है क्योंकि मोदी सरकार की नीतियों से किसान परेशान हैं. इसके बाद राहुल ने दरभंगा के कुशेश्वर स्थान में कहा, अगली बार जब मोदीजी और नीतीशजी आएं तो आप उन्हें पकौड़े बनाकर खिलाएं और बताएं कि पकौड़े तलने वाला तेल अब काफी महंगा हो गया है.

दशहरे पर जलाया गया पीएम मोदी का पुतला
कृषि कानूनों का मुद्दा उठाते हुए राहुल ने कहा कि आमतौर पर दशहरे पर रावण का पुतला जलाया जाता है लेकिन पंजाब में इस बार प्रधानमंत्री और अडाणी के पुतले जलाए गए. पंजाब में इस बार दशहरा पर रावण नहीं, नरेंद्र मोदी, अंबानी और अडाणी का पुतला जलाया गया. उन्होंने कहा कि ये दुख की बात है लेकिन किसान परेशान हैं इसलिए ऐसा हो रहा है.-On the India-China dispute, Rahul Gandhi surrounded PM Modi, asked… Who got the good days?-

शिवसेना ने कंगना से मुकाबले के लिए उर्मिला मातोंडकर को दिया विधान परिषद का टिकट

बिग बॉस 14: एजाज को भला बुरा कहने पर कविता और रुबीना पर फूटा यूजर्स का गुस्सा जमकर हुई ट्रोल