-On the 125th birth anniversary of Netaji Subhash Chandra Bose, PM Modi tweeted a tribute-देश के महान स्वतंत्रता सेनानी नेताजी सुभाष चंद्र बोस की आज यानी 23 जनवरी को 125वीं जयंती है. देशभर में आज उनकी जयंती मनाई जा रही है. नेताजी की जयंती के अवसर पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर श्रध्दांजलि देते हुए कहा कि महान स्वतंत्रता सेनानी और भारत माता के सच्चे सपूत नेताजी सुभाष चंद्र बोस को उनकी जन्म-जयंती पर शत-शत नमन. कृतज्ञ राष्ट्र देश की आजादी के लिए उनके त्याग और समर्पण को सदा याद रखेगा. #ParakramDivas.

आपको बता दें कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने हाल ही में एक बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि सरकार नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती हर साल 23 जनवरी को पराक्रम दिवस के रूप में मनाएगी. सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर आज पीएम मोदी पश्चिम बंगाल के कोलकाता में रहेंगे और वहां दो कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. इनमें से पहला कार्यक्रम कोलकाता की नेशनल लाइब्रेरी और दूसरा कार्यक्रम विक्टोरिया मेमोरियल हॉ़ल में रखा गया है. पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए पीएम मोदी के इस दौरे को बेहद अहम माना जा रहा है.

प्रदर्शनी निर्भीक सुभाष का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी
कोलकाता में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेताजी सुभाष चंद्र बोस की एक स्थाई प्रदर्शनी निर्भीक सुभाष का उद्घाटन, एक प्रोजेक्शन मैपिंग शो और एक किताब नेताजी के पत्र का अनावरण करेंगे. इसके अलावा पीएम मोदी आजाद हिंद फौज के सैनानियों के सम्मान में एक सिक्का और डाक टिकट भी जारी करेंगे. केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद यह पहली बार है, जब इतने बड़े स्तर पर नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती मनाई जा रही है. केंद्र सरकार ने सुभाष चंद्र बोस की जयंती को लेकर सालभर मनाए जाने वाले कार्यक्रमों के लिए एक समिति का भी गठन किया है.-On the 125th birth anniversary of Netaji Subhash Chandra Bose, PM Modi tweeted a tribute-

कुंडली भाग्य की प्रीता ने ब्लैक बिकिनी में सोशल मीडिया पर लगाई आग, वायरल हुई तस्वीरें

Anupama: वनराज ने घरवालों के सामने काव्या से शादी करने का किया ऐलान, अनुपमा ने लिया ये बड़ा फैसला