Governor Koshyari angry over Uddhav government’s action against Kangana Ranaut, will send report to Center: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बीच तनातनी जारी है. इस लड़ाई में अब महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी की एंट्री हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने इस पूरे प्रकरण में मुख्यमंत्री के मुख्य सलाहकार अजेय मेहता से चर्चा की। इस दौरान राज्यपाल ने महाराष्ट्र सरकार द्वारा कंगना के खिलाफ की गई कार्रवाई पर नाराजगी भी जताई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजेय मेहता इस संबंध में सीएम उद्धव को जानकारी दे देंगे। वहीं, राज्यपाल कोश्यारी भी इस विषय पर केंद्र को एक रिपोर्ट देने वाले हैं।

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बीच लड़ाई लगातार बढ़ती जा रही है। दोनों तरफ से जुबानी हमले तेज हैं। कंगना ने तो उद्धव ठाकरे को वंशवाद का नमूना तो शिवसेना को सोनिया सेना तक कह डाला।

कंगना रनौत के दफ्तर पर BMC की कार्रवाई की भरपाई पर लगी उद्धव सरकार
कंगना रनौत के ऑफिस पर कथित अवैध निर्माण की बीएमसी की कार्रवाई पर महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार भरपाई करने में लगी है। अब मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री कंगना रनौत के खार स्थित घर और बांद्रा में उनके दफ्तर/बंगले के बाहर सुरक्षा बंदोबस्त किए हैं। एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

केंद्र सरकार ने कंगना को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की है। उन्होंने हाल ही में मुंबई पुलिस की आलोचना की थी और महानगर की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी, जिस पर उठे विवाद के बाद उन्हें केंद्र की ओर सुरक्षा प्रदान की गयी है। शिवसेना ने उनके बयानों की निंदा की।

कंगना बुधवार को हिमाचल प्रदेश में अपने घर से मुंबई लौटी थीं। उनके लौटने से कुछ समय पहले ही शिवसेना के नियंत्रण वाले बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने उनके बांद्रा स्थित बंगले/दफ्तर में ‘अवैध निर्माण कार्यों को गिराने की कार्रवाई शुरू की थी। हालांकि, कुछ समय बाद ही बंबई हाईकोर्ट ने अभिनेत्री को राहत देते हुए बीएमसी द्वारा अवैध निर्माण को तोड़ने की प्रक्रिया पर रोक लगा दी। Governor Koshyari angry over Uddhav government’s action against Kangana Ranaut, will send report to Center

उद्धव ठाकरे! आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा- मुबई पहुंचने के बाद कंगना रनौत, देखें Video

शिवसेना से तनातनी के बीच मुंबई पहुंचीं कंगना रनौत, एयरपोर्ट पर विरोधियों-समर्थकों ने की जमकर नारेबाजी

Covid-19 in India: पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा 95,735 नए केस, मृतकों का आंकड़ा भी बढ़ा