-Farmers Protest: Priyanka Gandhi targets the Center on the death of farmers, tweeting this big thing- केंद्र सरकार के बिलों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे किसानों के मुद्दों को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाडरा ने एक बार फिर से मोदी सरकार पर हमला बोला है. बता दें कि आज यानी शनिवार को उन्होंने ट्वीट कर कहा कि सर्द मौसम में किसान धरने पर बैठे हैं और ऐसे में उनकी मौत की खबरें आ रही हैं. प्रियंका गांधी ने आगे कहा कि किसानों की मौत हो रही है और सैकड़ों के बीमार होने की खबरें सामने आ रही हैं, ये विचलित करने वाला है.

दरअसल कांग्रेस नेता ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुये कहा कि किसान भाई अपनी जायज मांगों के लिये धरने पर बैठे हैं, लेकिन सरकार उनकी सुन नहीं रही है. उन्होंने कहा कि यह सरकार असंवेदनशील है.

किसानों से हो चुकी है छह दौर की बातचीत
बता दें कि अब तक किसान संगठनों और सरकार के बीच छठे दौर की बात हो चुकी है. किसान आंदोलन को 35 दिन से ज्यादा हो चुके हैं लेकिन अभी भी सहमति बनती नहीं दिखाई दे रही है. वहीं, अब सातवें दौर की बैठक के लिए 4 जनवरी का दिन चुना गया है. इससे पहले छठे दौर की बातचीत में किसानों की तरफ से रखे गए चार मुद्दों पर आपसी सहमति बन गई है. लेकिन कई ऐसे मुद्दे हैं जिन पर अभी भी स्थिति साफ नहीं हो पा रही है.-Farmers Protest: Priyanka Gandhi targets the Center on the death of farmers, tweeting this big thing-

कृषि कानून रद्द करने की मांग पर अड़े किसान नेताओं ने सरकार को दी अंतिम चेतावनी

महाविकास आघाडी सरकार को बताया महाविनाशकारी सरकार, इस बात पर भड़की कंगना रनौत