-Farmers Protest: Another tweet by Rahul Gandhi, said- Modi government increasing Adani-Ambani’s income, not farmers- कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी किसानों के विरोध प्रदर्शन के बीच मोदी सरकार पर लगातार हमलावर रुख अपनाए हुए है. केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानून बिलों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों का प्रदर्शन आज चौथे दिन भी जारी है. इसी बीच एक बार फिर राहुल गांधी ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए ट्वीट कर कहा कि मोदी सरकार ने किसानों की आय दोगुनी करने की बजाय अदानी-अंबानी आय कई गुना बढ़ा दी.

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, “वादा था किसानों की आय दुगनी करने का, मोदी सरकार ने आय तो कई गुना बढ़ा दी लेकिन अदानी-अंबानी की! जो काले कृषि कानूनों को अब तक सही बता रहे हैं, वो क्या खाक किसानों के पक्ष में हल निकालेंगे? अब होगी #किसान_की_बात.”

प्रदर्शनकारी अब भी दिल्ली के बॉर्डर पर जमे हुए हैं
दिल्ली में विरोध प्रदर्शन करने आ रहे हजारों किसान सिंघु और टिकरी बॉर्डर पर अब भी जमे हुए हैं. उन्होंने बुराड़ी के मैदान में प्रदर्शन करने के सरकार के प्रस्ताव को ठुकरा दिया. उनका कहना है कि वह सिंघु बॉर्डर पर ही जमे रहेंगे, जब तक सरकार कृषि कानून वापस लेने का आश्वासन नहीं देगी.

किसानों के आंदोलन की वजह से कई सड़क और दिल्ली आने वाले रास्ते बंद हैं जबकि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने किसानों से बुराड़ी मैदान में आकर प्रदर्शन करने की अपील की है और कहा कि वे जैसे ही निर्धारित स्थान पर जाएंगे, उसी समय केंद्र बातचीत को तैयार है. शाह ने कहा किसानों के प्रतिनिधिमंडल को चर्चा के लिए तीन दिसंबर को आमंत्रित किया गया है. उन्होंने कहा कि कुछ किसान संगठनों ने तत्काल बातचीत करने की मांग की है और केंद्र बुराड़ी के मैदान में किसानों के स्थानांतरित होते ही वार्ता को तैयार है.-Farmers Protest: Another tweet by Rahul Gandhi, said- Modi government increasing Adani-Ambani’s income, not farmers-

VIDEO: लिफ्ट में फंसने से 4 साल के बच्चे की दर्दनाक मौत, CCTV में कैद हुई दिलदहला देने वाली घटना

UP: ‘लव जिहाद’ पर कानून बनते ही पहला मुकदमा बरेली में हुआ दर्ज