Farmers Protest: Another attack of Rahul Gandhi on Modi government- केंद्र सरकार के नए कृषि कानून बिलों के खिलाफ किसानों का विरोध प्रदर्शन पिछले एक महीने से ज्यादा समय से लगातार जारी है. वहीं किसानों के मुद्दों को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार बीजेपी सरकार पर हमलावर रुख अपनाए हुए है. राहुल गांधी ने आज यानी रविवार को एक बार फिर से किसान आंदोलन को लेकर मोदी सरकार पर ट्वीट कर हमला बोला है.

बता दें कि राहुल गांधी ने आज यानी रविवार की सुबह ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने कहा, “देश एक बार फिर चंपारण जैसी त्रासदी झेलने जा रहा है. तब अंग्रेज कम्पनी बहादुर था, अब मोदी-मित्र कम्पनी बहादुर हैं. लेकिन आंदोलन का हर एक किसान-मज़दूर सत्याग्रही है जो अपना अधिकार लेकर ही रहेगा.”

26 जनवरी को ट्रैक्टर मार्च की चेतावनी
उधर, किसानों ने एक बैठक के बाद फैसला किया कि अगर सरकार ने उनकी मांगें नहीं मानी तो 6 जनवरी को कुंडली, मानेसर और पलवल हाईवे पर ट्रैक्टर मार्च होगा. इसके 2-3 दिन के भीतर शाहजहांपुर मोर्चे को आगे लाएंगे. इसके बाद एक पखवाड़े तक देशभर में अलग-अलग कार्यक्रम के तहत प्रदर्शन करेंगे. 18 जनवरी को महिला किसान दिवस के रूप में मनाएंगे. 23 जनवरी को सुभाष चंद्र बोस के जन्मदिन के मौके पर सभी राज्यों में राजभवनों पर मार्च करेंगे, 26 जनवरी को किसान ट्रैक्टर मार्च करेंगे.-Farmers Protest: Another attack of Rahul Gandhi on Modi government-

Bigg Boss 14: राखी को लेकर रुबीना और जैस्मिन पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, घरवालों को लगाई फटकार

Kundali Bhagya: करण के सामने आया माहिरा का मनाली वाला सच, जानें अब होने वाला है क्या?