-BJP leader Khushboo Sundar’s car collided with tanker in Tamil Nadu, leader tweeted-
बीजेपी नेता खुशबू सुंदर की गाड़ी तमिलनाडु के मल्लमारुवथुर के पास सड़क हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे में उनकी गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. मिली जानकारी के मुताबिक खुशबू सुंदर की गाड़ी को टैंकर ने टक्कर मार दी. गनीमत ये रही कि खुशबू इस हादसे में बाल-बाल बच गईं और उन्हें किसी भी तरह की चोट नहीं आई है. मामले की पुलिस जांच कर रही है.

पुलिस ने बताया कि खुशबू की गाड़ी कंटेनर से टकरा गई थी, जिसके बाद कंटेनर के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है. यह हादसा चेन्नई से 97 किलोमीटर दूर कांचिपुरम में हुआ है. खुशबू कुड्डलोर एक विजय मार्च में शामिल होने जा रही थीं. हादसे के बाद खुशबू ने ट्वीट कर लिखा आपकी दुआ और ईश्वर की दया से मैं सुरक्षितहूं. मैं वेलयात्रा में शामिल होने के लिए अपना सफर फिर से शुरू करूंगी, मामले की जांच चल रही है. भगवान मुर्गन ने हमे बचा लिया, मेरे पति का ईश्वर में भरोसा साफ दिखाई देता है.

बता दें कि खुशबू ने कई हिंदी फिल्मों मेरी जंग, जानू, दीवाना मुझसा नहीं, तन बदन जैसी तमाम हिट फिल्मों में काम किया था. दक्षिण सिनेमा में भी खुशबू ने कई हिट फिल्में दी और अपनी खास पहचान बनाई. वर्ष 2010 में खुशबू ने राजनीति में कदम रखा और डीएमके पार्टी में शामिल हो गईं, उनका स्वागत खुद डीएमके नेता करुणानिधि ने किया था. लेकिन 2014 में डीएमके छोड़ खुशबू कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गईं और यहां उन्हें राष्ट्रीय प्रवक्ता का पद दिया गया. लेकिन पार्टी से मतभेद के चलते खुशबू ने 12 अक्टूबर 2020 को कांग्रेस छोड़ भाजपा का हाथ थाम लिया.-BJP leader Khushboo Sundar’s car collided with tanker in Tamil Nadu, leader tweeted-

कैंसर से जूझ रही कलाकार Anjum Singh का निधन, सांसद डेरेक ओ ब्रायन समेत कई हस्तियों ने जताया दुख

कैंसर से जूझ रही कलाकार Anjum Singh का निधन, सांसद डेरेक ओ ब्रायन समेत कई हस्तियों ने जताया दुख