-Asaduddin Owaisi met religious leader Abbas Siddiqui during West Bengal tour, said this about the election- पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सियासत गरमा गई है. भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेताओं के बाद अब पश्चिम बंगाल के दौरे पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी गए हुए है. बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव में पांच सीटों पर कब्जा करने वाली पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की नजरें अब ममता बनर्जी के गढ़ में है. आज यानी रविवार को असदुद्दीन ओवैसी ने राज्य का दौरा किया और धार्मिक नेता अब्बास सिद्दीकी (Abbas Siddiqui) से मुलाकात की.

बता दें कि कोलकाता में मीडिया से बातचीत के दौरान AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने स्पष्ट किया कि उनकी पार्टी पश्चिम बंगाल के आगामी विधानसभा चुनावों में निश्चित रूप से भाग लेगी. बंगाल चुनाव से पहले कोलकाता (Kolkata) पहुंचे ओवैसी रविवार (3 जनवरी, 2021) जंगीपाड़ा स्थित फुरफुरा दरबार शरीफ (Furfura Darbar Sharif) गए और अब्बास सिद्दीकी से मुलाकात की. असदुद्दीन ओवैसी के कोलकाता पहुंचते ही राजनीतिक हलचल शुरू हो गई, हालांकि उनकी इस यात्रा को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने नजर अंदाज करने की कोशिश की है लेकिन ओवैसी की चर्चा चारों ओर है.

रविवार को असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ‘मैं आज धार्मिक नेता अब्बास सिद्दीकी से मिला और हमारी पार्टी आगामी विधानसभा चुनावों में निश्चित रूप से भाग लेगी. हमारी पार्टी उन फैसलों के साथ खड़ी होगी जो अब्बास सिद्दीकी द्वारा उठाए जाएंगे.’ गौरतलब है कि आगामी विधानसभा चुनावों में हिस्सा लेने के ऐलान के बाद यह साफ हो गया है कि ओवैसी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 में भी बीजेपी और टीएम को कड़ी टक्कर देंगे. चुनाव में अपने उम्मीदवार उतारने का ऐलान ओवैसी पहले ही कर चुके हैं. AIMIM के राज्य सचिव जमीरुल हसन ने बताया कि अब्बास सिद्दीकी के साथ बैठक को ओवैसी गुप्त रखना चाहते थे क्योंकि हमें आशंका थी कि टीएमसी सरकार उन्हें हवाई अड्डे से बाहर निकलने से रोक देगी. कोलकाता हवाई अड्डे से वह सीधे अब्बास सिद्दीकी से मिलने हुगली गए.-Asaduddin Owaisi met religious leader Abbas Siddiqui during West Bengal tour, said this about the election-

केंद्रीय मंत्री सदानंद गौड़ा की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हुए भर्ती

अस्पताल में भर्ती एक्टर शिव कुमार वर्मा, TV इंडस्ट्री से नहीं मिली मदद, तो FD तोड़ बेटी करा रही इलाज