सुहागरात कहानी Suhagrat Story – दुल्हन को मिला सुहागरात पे धोखा, Suhagrat Ki Kahani, Suhagraat Ka Sach, Dulhan Ko Mila Suhagrat Par Dhokha

सुहागरात कहानी Suhagrat Story – हरियाणा के रेवाड़ी में एक ऐसी घिनौनी घटना सामने आई है, जिसे जानकर आपको हैरानी, गुस्सा, दुख एक साथ आ सकता है। इस घटना को अंजाम देने वाले इंसान नहीं बल्कि हैवान बराबर हैं, जो अगर लाखों मिन्नतें भी कर लें तो उन्हें इस पाप की माफी नहीं मिल सकती। यह एक नवविवाहिता की सुहागरात उसके पति के बजाए देवर ने मनाई, वो भी ससुराल पक्ष के परिजनों की शय पर।

हुआ दरअसल ये था कि, पीड़िता की शादी मात्र 10 फरवरी 2019 को झज्जर जिले के पटौदा गांव निवासी नितिन उर्फ सोनू के साथ हुई थी। पीड़िता का पति किसी बीमारी से ग्रस्त है। यह बात लड़के के परिवार ने लड़की वालों छिपाए रखी। बताया गया है कि शादी वाले दिन अचानक दूल्हे नितिन को दौरे पड़ गए और वह वहां रखी कुर्सियों को तोडऩे लगा। Suhagrat Story सुहागरात कहानी

ऐसे में कहीं ससुराल पक्ष के लोगों की पोल ना खुल जाए, तुरंत दूल्हे की बुआ लड़के को अंदर ले गई और उसे दवा दे दी। दवा देने के कुछ समय बाद ही दूल्हा नॉर्मल हो गया और आनन-फ़ानन में फेरों की रस्म को पूरा कर शादी करवा दी गई। मगर सुहाग रात वाले दिन पति की तबियत फिर से बिगड़ती देख दूल्हे के छोटे भाई मोनू को दुल्हन के पास भेज दिया गया।

बता दें कि दुल्हन का देवर अपने सपनों को पूरा करने के लिए 10वीं पास करने के बाद आईटीआई कर रहा है, लेकिन उसने नई नवेली दुल्हन के सपनों को चकनाचूर कर दिया और अपनी हवस का शिकार बना डाला। वहीं जब दुल्हन सच्चाई का आभास हुआ तो उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। दुल्हन ने जब अपनी सास से पूछा तो उसने भी कहा कि सोनू और मोनू दोनों अब तेरे ही है। Suhagrat Story सुहागरात कहानी

वहीं पीड़िता ने घर जाकर सारी आपबीती अपने परिजनों को बताई। अब पीड़िता के परिजनों ने रेवाड़ी के महिला थाना में ससुराल जनों के खिलाफ शिकायत दी है। पुलिस भी सभी पहलुओं से जांच कर पीड़िता को इंसाफ दिलाने की बात कर रही है। Suhagrat Story सुहागरात कहानी

और आर्टिकल पढ़ने के लिए निम्नलिखित लिंक्स पर क्लिक करें –

  1. नाराज पत्नी को कैसे मनाएं, Naraj Patni Ko Kaise Manye, रूठी पत्नी को कैसे मनाए, पत्नी को कैसे खुश रखना चाहिए, पत्नी का दिल कैसे जीते, रूठी हुई पत्नी को मनाने के उपाय.
  2. शादी से एक रात पहले लड़की के दिमाग में क्या चलता है, Shadi Se Pehle Ladki Ke Dimag Mein Kya Chalta Hai, शादी से एक रात पहले क्या सोचती है लड़कियां.
  3. ओरियो बिस्किट का केक, ओरियो बिस्कुट का केक, ओरियो बिस्कुट केक रेसिपी, ओरियो बिस्किट केक, बिस्कुट केक इन कुकर, ओरियो बिस्कुट, Oreo Biscuit Cake in Hindi.
  4. सही साइज की ब्रा कैसे चुनें, सही ब्रा का चुनाव कैसे करेें, ब्रा और कप साइज कैसे मापें, कैसे अपनी ब्रा का साइज़ नापें, सही साइज के ब्रा के फायदे.
  5. बालों में सरसों का तेल लगाने के फायदे, सरसों के तेल से बाल कैसे बढ़ाए, सरसों का तेल कैसे करें इस्तेमाल?, बालों के झड़ने के लिए सरसों के तेल के लाभ.
  6. बालों में केला लगाने के फायदे, बनाना हेयर मास्क, बालों में केला कैसे लगाएं, बालों के लिए केले के फायदे, Balo Me Kela Lagane Ke Fayde.
  7. रात को सोते समय ब्रा पहननी चाहिए या नहीं, रात को ब्रा पहनकर सोना सही या गलत, बिना ब्रा के सोने के फायदे श्वसन की समस्या नहीं होती.
  8. कॉम्बिफ्लेम टेबलेट की जानकारी इन हिंदी, कॉम्बिफ्लेम टेबलेट किस काम आती है, Combiflam Tablet Uses in Hindi, Combiflam Syrup Uses in Hindi.
  9. ज्यादा नींद आने की वजह, Jyada Nind Kyon Aati Hai, ज्यादा नींद आना के कारण, ज्यादा नींद आना, शरीर में सुस्ती, शरीर में थकावट.
  10. हाई ब्लड प्रेशर के लक्षण और उपचार, हाई ब्लड प्रेशर, बीपी हाई होने के कारण इन हिंदी, हाई ब्लड प्रेशर १६० ओवर ११०, बीपी हाई होने के लक्षण.
  11. खाना खाने के बाद पेट में भारीपन, पेट में भारीपन के लक्षण, पतंजलि गैस की दवा, पेट का भारीपन कैसे दूर करे, पेट में भारीपन का कारण.
  12. शहीदे आज़म भगत सिंह की जीवनी, शहीद भगत सिंह की बायोग्राफी हिंदी में, भगत सिंह का इतिहास, भगत सिंह का जीवन परिचय, Shaheed Bhagat Singh Ki Jivani.
  13. महात्मा गांधी की जीवनी, महात्मा गांधी का जीवन परिचय, महात्मा गांधी की बायोग्राफी, महात्मा गांधी के बारे में, Mahatma Gandhi Ki Jivani.
  14. फ्रेंडशिप कोट्स, Friendship Quotes In Hindi, फ्रेंडशिप कोट्स इन हिंदी, Friendship Quotes In Hindi The Best, फ्रेंडशिप कोट्स In Hindi, Best Friendship Quotes In Hindi.
  15. क्यूट लाइफ कोट्स इन हिंदी, कोट्स इन हिंदी, Cute Life Quotes in Hindi, Quotes in Hindi, Good Morning Quotes in Hindi for WhatsApp, गुड मॉर्निंग कोट्स इन हिंदी.
  16. बच्चों के नये नाम की लिस्ट, बेबी नाम लिस्ट, बच्चों के नाम की लिस्ट, हिंदी नाम लिस्ट, बच्चों के प्रभावशाली नाम, हिन्दू बेबी नाम, हिन्दू नाम लिस्ट, नई लेटेस्ट नाम.
  17. बॉय नाम लिस्ट, यूनिक नाम फॉर बॉयज इन हिंदी, लड़कों के नाम हिंदी में 2021, रॉयल हिन्दू नेम्स फॉर बेबी बॉय, बेबी बॉय नेम्स, बेबी बॉयज के नाम और अर्थ.
  18. बेबी गर्ल नाम, Ladkiyon Ke Naam, गर्ल्स नाम लिस्ट हिंदी 2021, हिन्दू लड़कियों के नाम हिंदी में 2021, बेबी गर्ल नेम्स इन हिंदी, लड़कियों के नाम और अर्थ.
  19. भगवान राम के नाम पर बच्चों के नाम, भगवान राम के नाम पर लड़कों के नाम, लड़कों के लिए भगवान राम के नाम, भगवान राम से बेबी बॉय नेम्स.
  20. भगवान कृष्ण के नाम पर बच्चों के नाम, भगवान कृष्ण के नाम पर लड़कों के नाम, लड़कों के लिए भगवान कृष्ण के नाम, भगवान कृष्ण से बेबी बॉय नेम्स.
  21. माता दुर्गा के नाम पर बच्चों के नाम, माता दुर्गा के नाम पर लडकी के नाम, माँ दुर्गा के नाम पर लड़कियों के नाम, देवी शक्ति से प्रेरित लड़कियों के नाम.