Apple launches first online store in India, will be launched on September 23: ऐप्पल अब 23 सितंबर को भारत में अपने ऑनलाइन स्टोर को लॉन्च करने जा रहा है। इसके जरिए ऐप्पल अपने ग्रहकों को ऑनलाइन टीम मेंबर्स के जरिए प्रत्यक्ष ग्राहक सहायता देगा। रिटेल और पीपल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष, डियार्ड्रे ओ ब्रायन ने कहा, “हम भारत में एक्सपैंड करने पर गर्व कर रहे हैं और हम अपने कस्टमर्स और उनके समुदायों का समर्थन करने के लिए सब कर सकते हैं। हम जानते हैं कि हमारे यूजर्स जुड़े रहने, सीखने और उनकी रचनात्मकता बनाए रखने के लिए प्रौद्योगिकी पर भरोसा कर रहे हैं और Apple स्टोर को भारत में ऑनलाइन लाकर हम इस महत्वपूर्ण समय में अपने ग्राहकों को Apple के सबसे बेहतरीन ऑफर दे रहे हैं।

Apple के ऑनलाइन स्टोर पर ग्राहक सहायता अंग्रेजी और हिंदी दोनों में उपलब्ध होगी। “Apple विशेषज्ञ” ग्राहकों को नए उत्पादों के बारे में पता लगाने में मदद करेंगे और मैक डिवाइसों को कस्टम-कॉन्फ़िगर भी करेंगे। ऐप्पल अपने उत्पादों के साथ-साथ ट्रेड-इन प्रोग्राम पर फाइनेंसिंग विकल्प भी प्रदान करेगा। यह मैकबुक, आईपैड, एक्सेसरीज और यहां तक ​​कि AppleCare + पर भी स्टूडेंट्स को छूट प्रदान करेगा।

Apple ने अक्टूबर में फोटोग्राफी और संगीत से जुड़े “टुडे एट एप्पल” सेशन को मुफ्त ऑनलाइन आयोजित करने की योजना बनाई है। यह चुनिंदा प्रोडक्ट्स के सिग्नेचर गिफ्ट रैप और पर्सनलाइजेशन भी प्रदान करेगा। इच्छुक उपभोक्ता व्यक्तिगत रूप से या तो इमोजी या अंग्रेजी, बंगाली, गुजराती, हिंदी, कन्नड़, मराठी, तमिल में कोई टेक्सट पर्सनलाइज करा सकते हैं।

इसके अलावा तेलुगु AirPods के लिए और अंग्रेजी में iPad और Apple पेंसिल के लिए उपलब्ध होंगे। यह भारत में पहला आधिकारिक “ऐप्पल स्टोर” है क्योंकि कंपनी अधिकृत पुनर्विक्रेताओं के माध्यम से अपने उत्पाद बेच रही है। Apple ने अगले साल तक भारत में अपना पहला रिटेल स्टोर शुरू करने की योजना बनाई है।

बिहार में 86 साल का सपना पूरा, PM मोदी ने किया कोसी रेल महासेतु समेत 12 परियोजनाओं का उद्घाटन

ब्रेकिंग: Google Play Store से हटाया गया Paytm ऐप, अब नहीं कर पाएंगे डाउनलोड