-Shah House reached Kavya with luggage- स्टार प्लस चैनल का लोकप्रिय धारावाहिक ‘अनुपमा’ अपने नए-नए ट्विस्ट से अपने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. इसी के साथ शो में एक नया मोड़ आने वाला है. जैसा कि अब तक आप ने देखा कि वनराज को अपनी गलती का एहसास हो जाता है और वो अपने घर शाह हाउस में वापस आ जाता है. जहां अनुपमां उसकी पूरी देखभाल कर रही है, लेकिन काव्या से ये सब बर्दास्त नही होता और वो किसी भी तरह वनराज के पास रहना चाहती है. इसलिए अब काव्या अपना सारा सामान लेकर शाह हाउस में रहने के लिए पहुंच गई है.

अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि, वनराज को डॉक्‍टर के पास जाना है. तभी काव्‍या उसे डॉक्‍टर के पास ले जाने के लिए पहुंच जाती है. ये देखकर सभी घर वाले चौंक जाते हैं. लेकिन इस बार, अनुपमा काव्या से बहस करने के मूड में नहीं है और वो वनराज को काव्या के साथ जाने के लिए कह देती है. ये देखकर वनराज हैरान रह जाता है.

जैसा कि आप सब जानते है अनुपमां चाहती है कि काव्या वनराज की जिम्मेदारी जल्द से जल्द ले ले. वो वनराज को शाह हाउस में सिर्फ एक मेहमान के तौर पर देखती है. अब ये देखना दिलचस्‍प होगा कि, क्‍या काव्‍या फिर वनराज के करीब जाने में कामयाब होगी? क्‍या काव्‍या फिर वनराज को अपने घर लेकर जाने में कामयाब होगी? यह तो आनेवाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा.

अब तक आपने देखा कि, वनराज बेड से गिर जाता है. ये देखकर अनुपमा काफी घबरा जाती है और सारे घरवालों को आवाज देती है. सारे घरवाले ऐसे वनराज को देखकर काफी परेशान हो जाते है. बा अनुपमा से वनराज का हाथ मालिश करने बोलती है. इस बात पर बा और किंजल एक-दूसरे से बहस करने लगती है.

अनुपमा से वनराज कहता है कि आज तुमने पहली बार मुझे हक से डांटा, मुझे काफी अच्छा लगा. इधर किंजल गुस्से में अपने कमरे में आकर कपड़े फेंकने लगती है. पारितोष उसे समझाता है कि अगर मम्मी को कोई दिक्कत नहीं है तो तुम क्यों इतना परेशान हो रही हो. किंजल उससे कहती है कि अगर मम्मी कुछ नहीं कह रही है तो इसका मतलब नहीं है कि उन्हें दर्द नहीं हो रहा. इस घर में सबको कुछ नहीं दिख रहा, सिवाय बाबूजी और समर को.-Shah House reached Kavya with luggage-

कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे एक और किसान ने की खुदकुशी, अब तक 50 से ज्यादा प्रदर्शनकारियों की मौत

थाईलैंड ओपन खेलने गई भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल हुई कोरोना पॉजिटिव