-NCB raids comedian Bharti Singh’s flat, husband and wife detained after getting Hemp- बॉलीवुड ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आज यानी शनिवार को मुम्बई स्थित कॉमेडियन भारती सिंह और उनके हसबैंड हर्ष के घर पर छापेमारी की है. छापेमारी के दौरान NCB को उनके फ्लैट पर गांजा बरामद हुआ है. जिसके बाद एनसीबी ने भारती और हर्ष को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. NCB कार्यालय, ज़ोनल डायरेक्टर, समीर वानखेड़े ने कहा कि, वो और उनके पति दोनों को उनके पास मौजूद नारकोटिक पदार्थ के बारे में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है.

गौरतलब है कि शनिवार को एनसीबी ने मुंबई के वर्सोवा, लोखंडवाला और सबर्ब में छापेमारी की थी. बताया जा रहा है कि भारती के फ्लैट से गांजा बरामद हुआ है. एक्ट्रेस और उनके हसबेंड को एनसीबी ने समन भी किया है. एनसीबी कार्यालय, ज़ोनल डायरेक्टर, समीर वानखेड़े ने बताया कि, वो और उनके पति दोनों को उनके पास मौजूद नारकोटिक पदार्थ के बारे में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है.

घेरे में आए अर्जुन रामपाल
बता दें कि इससे पहले एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के घर छापेमारी की थी. इस दौरान लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट जैसे इलेक्ट्रोनिक गैजेट बरामद किए गए थे और अर्जुन के ड्राइवर को हिरासत में लिया गया था. इसी दौरान एनसीबी ने बॉलीवुड निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को भी मादक पदार्थ रखने के आरोप में उनके से गिरफ्तार किया था.

सुशांत सिंह राजपूत केस से हुई शुरुआत
एक्टर सुशांत सिंह राजपूत बांद्रा स्थित अपने निवास पर 14 जून 2020 के दिन मृत पाए गए थे. सुशांत के फैन्स के बीच काफी आक्रोश देखने को मिला जिसके बाद सीबीआई द्वारा मामले की छानबीन शुरू की गई. बाद में एनसीबी ने भी ड्रग्स मामले में तहकीकात शुरू की और एक के बाद एक कर कई सारे बॉलीवुड स्टार्स एनसीबी के जाल में फंसते चले गए. रिया चक्रवर्ती को हिरासत में लिया गया. इसके बाद दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और राकुल प्रीत जैसी एक्ट्रेस का नाम भी सामने आया और एनसीबी द्वारा उनसे पूछताछ की गई.-NCB raids comedian Bharti Singh’s flat, husband and wife detained after getting Hemp-

Big Boss 14: जैस्मिन की इस बात पर फैंस ने बांधे तारीफों के बुल, रुबीना-अभिनव को बताया ‘सस्ता वकील’

Drugs Case: मुंबई में कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर NCB ने मारा छापा, घर से बरामद किया गांजा