Mere Dad Ki Dulhan Fame tv actress Shweta Tiwari tested Covid 19 Positive: देश में कोरोना वायरस का संक्रमण काफी तेजी से फैल रहा हैं। ऐसे में महाराष्ट्र इस महामारी से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों में से एक है। यही वजह है कि बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री के कई लोग इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं। अब हाल ही में खबर है कि टेलीविजन की चर्चित अभिनेत्री श्वेता तिवारी भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई हैं।

मार्च में लगे लॉकडाउन के बाद से करीब 4-5 महीने फिल्मों, धारावाहिकों और एडवरटाइजमेंट की शूटिंग बंद पड़ी थी। जिससे कई लोगों को तकलीफों का सामना भी करना पड़ रहा था। इन्हीं परेशानियों को देखते हुए अब कुछ दिनों पहले से ही फिल्मों और धारावाहिकों की शूटिंग एक बार फिर से शुरू कर दी गई है। लेकिन इसका विपरीत असर भी देखा जा रहा है। सितारे अब कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं।

‘मेरे डैड की दुल्हन’ फेम अभिनेत्री श्वेता तिवारी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। खबरों के मुताबिक कुछ दिनों से श्वेता की तबीयत ठीक नहीं थी। जिसके बाद उन्होंने कोविड-19 का टेस्ट कराया था। जिसके बाद वो कोविड- 19 पॉजिटिव पाई गईं। इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि वो 1 अक्तूबर तक घर पर ही क्वारंटीन रहेंगी।

श्वेता तिवारी टेलीविजन की सबसे प्रचलित अभिनेत्रियों में से एक हैं। इस समय श्वेता को ‘मेरे डैड की दुल्हन’ धारावाहिक में देखा जा रहा है। श्वेता 90 के दशक में आने वाले धारावाहिक ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा का किरदार निभाकर फेमस हुई थीं। इसके अलावा श्वेता कई भोजपुरी और हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। श्वेता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं।

गौरतलब है कि पिछले कुछ महीनो में टेलीविजन और बॉलीवुड के कई सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसमें पार्थ समथान, हिमानी शिवपुरी, श्रेणु पारिख, सारा खान, राजेश खट्टर, राजेश्वरी सचदेव और सचिन त्यागी सहित कई अन्य के नाम शामिल हैं। Mere Dad Ki Dulhan Fame tv actress Shweta Tiwari tested Covid 19 Positive

CM योगी का बड़ा फैसला- छेड़खानी व रेप करने वाले अपराधियों के चौराहों पर लगेंगे पोस्टर

Poonam Pandey: शादी के 14 दिन बाद ही पूनम पांडे ने पति पर लगाया मारपीट और उत्पीड़न का आरोप, लेंगी तलाक