last day of Soumya Tandon’s on set of Bhabiji Ghar Par Hain Soumya Tandon farewell video: ‘भाभीजी घर पर है’ की गोरी मैम यानी कि एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने शो को 5 सालों बाद अलविदा कह दिया है. भाभीजी घर पर है’ की टीम ने सौम्या को सेट के आखिरी दिन फेयरवेल दिया है. अब सौम्या ने सेट पर अपने आखिरी दिन की तस्वीरें और वीडियो साझा की हैं. सौम्या ने शो की पूरी स्टारकास्ट-क्रू का शुक्रिया अदा किया. सेट पर सौम्या के लिए केक का अरेंजमेट किया गया था.

फेवरेल के दौरान इमोशनल हुईं सौम्या टंडन

सौम्या टंडन को सभी ने बड़े ही मजेदार अंदाज में आखिरी विदाई दी है. शो के सितारों ने सौम्या के लिए गाना भी गाया. आशिफ शेख, रोहिताश गौर समेत बाकी सितारों ने मिलकर सॉन्ग- तुमको देखा ये ख्याल आया… गाया. सौम्या ने आसिफ और रोहिताश के लिए कुछ खास शब्द कहे. वीडियो में सौम्या ने भावुक होते हुए कहा- मुझे आसिफ जी जैसा को-एक्टर जिंदगी में कभी नहीं मिलेगा, आपने मुझे बिगाड़ दिया है. पता नहीं मुझे ऐसा को-एक्टर कभी मिलेगा या नहीं. रोहिताश जी मुझे आपसे बहुत कुछ सीखने को मिला. लेकिन ऐसा मत करना कि रास्ते में दूसरी अनीता मिले तो मुझे भूल गए. मुझे इस बात का शक है. रोहिताश ने सौम्या के लिए शायरी भी बोली.

इन वीडियोज को शेयर करते हुए सौम्या ने कैप्शन में लिखा- खूबसूरत जर्नी खत्म हुई. जिस दिन हम अलग होते हैं तब पता चलता है कि हमारा रिश्ता कितना स्ट्रॉन्ग था. ये मेरी जिंदगी के वो पल हैं जिन्हें मैं हमेशा याद रखूंगी. टीम के हर सदस्य के लिए मेरी तरफ से छोटा सा नोट. अपनी पोस्ट में सौम्या ने सभी का शुक्रिया अदा किया है. इससे पहले शो की प्रोड्यूसर बेनिफर कोहली ने बयान देते हुए कहा था कि वे अनीता को मिस करेंगी. last day of Soumya Tandon’s on set of Bhabiji Ghar Par Hain Soumya Tandon farewell video

Bollywood News in Hindi -तुर्की से लौटने पर सरकारी हॉस्टल में क्वारंटीन हों आमिर खान: सुब्रह्मण्यम स्वामी

Bollywood News in hindi: खूब वायरल हो रहा अंकिता लोखंडे का ये पोस्ट, रिया चक्रवर्ती से है कनेक्टेड!

Hindi News- नेपाल में मिला गोल्डन रंग का कछुआ, विष्णु का अवतार मानकर पूज रहे लोग