-Kundali Bhagya: Will you wake up this time with the secret of Akshay- मोस्ट पॉपुलर सीरियल ‘कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya)’ दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है. यहीं वजह है कि ये टीआरपी लिस्ट में भी लगातार दूसरे पायदान पर अपनी पकड़ बनाए हुए है. जारी ट्रैक के अनुसार इन दिनों शो में कृतिका और अक्षय की शादी की तैयारियां हो रही है जिसकी पूरी जिम्मेदारी प्रीता ने अपने हाथों में ली है. शादी की तैयारियों के बीच प्रीता को अक्षय की सच्चाई पता चलती कि वो शादी शुदा है. जिसके बाद से प्रीता कृतिका की शादी रोकने के लिए हर कोशिश कर रही है.

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि प्रीता अक्षय और रुचिका को एक साथ देख लेती है जिसके बाद वो कृतिका के पास जाती है और कहती है कि मेरे साथ चलो कुछ जरूरी दिखाना है, और प्रीता उसे लेकर गेस्ट रुम में लेकर जाती वहीं उन दोनों के पीछे-पीछे करण भी वहां जाता है. लेकिन जब वो वहां पहुंचते है तो देखते है कि अक्षय के हाथ में एक ड्रिंक है. वो खुद को अच्छा दिखाने के लिए कृतिका से ड्रिंक के लिए माफी मांगता है. जबकि प्रीता (Shraddha Arya) ने उस पर कमरे में एक लड़की के साथ होने का आरोप लगाती हैं. प्रीता उस लड़की के बारे में पूछती रहती है जो उससे कृतिका के बारे में सवाल कर रही थी.

वहीं प्रीता के आरोपों से अक्षय अनजान होने का नाटक करता है. तभी अचानक शर्लिन वहां पहुंचती है और जल्द ही रमोना कमरे में आ जाती है. इन सब के दौरान रुचिका अलमारी में छिपी रहती है और अक्षय उसके ड्रिंक के बारे में बात करता रहता है. कृतिका उसे प्रीता के सवालों के जवाब देने के लिए कहती है. अब शो में देखना ये होगा कि क्या अक्षय रुचिका के बारे में खुलासा करेगा?-Kundali Bhagya: Will you wake up this time with the secret of Akshay-

Anupama: शो में आया नया ट्विस्ट, सामान के साथ काव्या पहुंची शाह हाउस, अनुपमां ने दी इस बात की इजाजत

थाईलैंड ओपन खेलने गई भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल हुई कोरोना पॉजिटिव