कोरोना वायरस में शूटिंग न हो पाने की वजह से कई टीवी शोज को आनन फानन में बंद कर दिया गया है. अब एकता कपूर ने खुद टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो नागिन 4 को ऑफ एयर करने का एलान कर दिया है. खबर है कि नागिन 4 को बीच में ही धमाकेदार क्लाइमेक्स के साथ शूट कर खत्म कर दिया जाएगा. शो की कहानी को यूं खत्म करने के लिए एकता कपूर ने वीडियो शेयर कर नागिन 4 की स्टारकास्ट से माफी मांगी थी. अब इस पर निया शर्मा और रश्मि देसाई का रिएक्शन आया है.
Ekta Kapoor announced to stop ‘Naagin 4’ Nia Sharma-Rashmi Desai reaction

रश्मि देसाई ने ट्वीट कर लिखा- जैसा कि कहा गया है कि एक खूबसूरत दिल चमत्कारों के लिए चुंबक होता है. वो तुम हो एकता कपूर. मुझे अपने शो में लेने के लिए शुक्रिया. दुर्भाग्य से मैं अब शो में नहीं दिख पाऊंगी, लेकिन मैं काफी खुशनसीब हूं कि मेरे पास लंबा रास्ता है तय करने को. नागिन 4 में मुझे कास्ट करने के लिए शुक्रिया.

वहीं निया शर्मा ने ट्वीट में लिखा- आपके कद की शख्सियत को सफाई देने की जरूरत नहीं है. फिर भी आपने इसकी पूरी जिम्मेदारी खुद पर ली. ऐसी बातें कहीं जो इस पल हमारे लिए काफी ज्यादा मायने रखती हैं. मैं आपके जेस्चर का काफी सम्मान करती हूं एकता कपूर. बता दें, नागिन 4 में निया शर्मा लीड हीरोइन हैं. वहीं शलाखा के रोल में रश्मि देसाई की हाल ही में एंट्री हुई थी. शो को काफी पंसद किया जा रहा था. किसी ने नहीं सोचा था कि शो को इस तरह बंद करना पड़ेगा.

एकता कपूर ने क्या कहा था?

एकता ने वीडियो शेयर कर बताया था कि नागिन 4 की एंडिंग बहुत ही धमाकेदार होगी. जल्द नागिन 4 के आखिरी 4 एपिसोड शूट होंगे. एकता कपूर ने नागिन 4 के सभी कलाकारों को शुक्रिया कहा. रश्मि अंतिम एपिसोड में नहीं रहेंगी. एकता कपूर ने रश्मि को भी शुक्रिया कहा. नागिन 4 खत्म होते ही तुरंत नागिन 5 पर काम किया जाएगा. नागिन 5 की कहानी बेहद खास और रोमांचक होगी.  Ekta Kapoor announced to stop ‘Naagin 4’ Nia Sharma-Rashmi Desai reaction

रश्मि देसाई ने ‘लेजा लेजा रे’ गाने पर किया बेहद सेक्सी डांस, फ्लर्टी हुए विशाल आदित्य ने किया यह कॉमेंट

जायरा वसीम ने टिड्डियों के हमले को बताया खुदा का कहर, हंगामे के बाद ट्विटर अकाउंट किया डिलीट

Tags:
COMMENT