Choreographer Puneet Pathak is engaged to his girlfriend Nidhi: कोरियोग्राफर पुनीत पाठक जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड निधि संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. सोशल मीडिया पर पुनित की सगाई की फोटो सामने आई हैं. जी हां, पुनीत ने अपनी गर्लफ्रेंड निधि से सगाई कर ली है। पुनीत ने अपनी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं। पुनीत ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा-हमेशा की शुरुआत करने के लिए! ये कपल पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहा था। इस खास मौके कि तस्वीरें पुनीत ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की है। दोनों को फैंस की तरफ से शुभकामनाएं मिल रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

To the beginning of ALWAYS! . . . I sixth sense you @nidhimoonysingh . , PC: @tanmayechaudhary . . #engaged

A post shared by Punit J Pathak (@punitjpathakofficial) on

अपनी सगाई में निधि ने पीले और लाल रंग का एथनिक आउटफिट पहना वहीं, पुनीत फ्लोरल प्रिंट इंडियन वियर में दिखाई दिए। एक दूसरे की आंखों में देखते हुए दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैंं।

 

View this post on Instagram

 

To the beginning of ALWAYS! . . . I sixth sense you @nidhimoonysingh . . PC : @tanmayechaudhary . . #engaged

A post shared by Punit J Pathak (@punitjpathakofficial) on

पुनीत की सगाई की इन तस्वीरों पर कोरियोग्राफर टेरेंस और गीता कपूर ने भी उन्हें शुभकामानएं दी हैं। टेरेंस ने लिखा,”आप दोनों के लिए बहुत खुश हूं। मुबारक पुनीत, खुश रहो।” वहीं गीता कपूर ने लिखा,”मुबारक हो मेरे प्यारे।”

 

View this post on Instagram

 

Laugh to the fullest ! It doesn’t cost you anything !!!

A post shared by Punit J Pathak (@punitjpathakofficial) on

पुनीत ने डांस रिएलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ से करियर शुरू किया था। वह शो के दूसरे रनरअप बने थे। इसके बाद पुनीत डांस शो ‘झलक दिखला जा’ में कोरियॉग्रफर के तौर पर शामिल हुए। वह डांस प्लस, डांस चैंपियन्स में नजर आ चुके हैं। हालांकि, उन्हें खास पहचान ‘खतरों के खिलाड़ी’ का नौवां सीजन जीतने के बाद ही मिली। Choreographer Puneet Pathak is engaged to his girlfriend Nidhi.

विराट जल्द बनने वाले हैं पापा, शेयर की अनुष्का की बेबी बंप के साथ Photo

संपूर्ण रामायण कथा बालकाण्ड: परशुराम जी का आगमन, राम का अयोध्या आगमन, विवाह के बाद राम सीता जी का अयोध्या में आगमन, पत्नियों सहित राजकुमारों का अयोध्या में आगमन (Sampurna Ramayan BaalKand – Parshuram ka aagman, Vivah ke baad Ram Sita ka ayodhya aagman, patniyon sahit rajkumaro ka ayodhya aagman)