-Bharti Singh confessed to taking cannabis in drugs case, NCB arrested- नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को मुम्बई स्थित कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर छापेमारी की. इस दौरान भारती के घर से गांजा बरामद हुआ जिसके बाद NCB ने उनको गिरफ्तार कर लिया है. NCB ने बताया है कि भारती सिंह के ऑफिस और घर पर छापा मारा गया, दोनों जगहों से 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ है. भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने गांजे का सेवन करने की बात भी स्वीकार कर ली है. जिसके बाद एनसीबी ने भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं हर्ष लिम्बाचिया से अभी पूछताछ की जा रही है.

हर्ष भी हो सकते हैं गिरफ्तार
बॉलीवुड ड्रग्स मामले में एक पैडलर से पूछताछ में भारती और हर्ष का नाम सामने आने के बाद एनसीबी ने दोनों के घरों और दफ्तरों में शनिवार को रेड की. जिसके बाद एनसीबी हर्ष को अपनी ही गाड़ी में दफ्तर ले आई जबकि भारती बाद में पूछताछ के लिए एनसीबी के ऑफिस पहुंची. जिसके बाद दोनों से लंबी पूछताछ के बाद देर शाम भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. भारती के पति हर्ष से रात तक भी पूछताछ जारी है.

टीवी का जाना पहचाना चेहरा हैं भारती सिंह
भारती सिंह टीवी का काफी मशहूर चेहरा हैं, कई साल से वो लगातार टीवी पर दिखती रही हैं. कॉमेडियन के तौर पर कई मशहूर टीवी शो में वो नजर आती हैं. टीवी बीते कुछ सालों में आए कॉमेडी के शो जैसे- कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी सर्कस महासंग्राम, कॉमेडी सर्कस का जादू, कहानी कॉमेडी नाइट्स बचाओ और द कपिल शर्मा शो में भारती नजर आई हैं. भारती ने 2017 में राइटर हर्ष लिंबचिया से शादी की थी.

ड्रग्स केस में फिल्म और टीवी के कई नाम जांच के दायरे में
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की जून में मौत के बाद ड्रग तस्करों और बॉलीवुड हस्तियों के बीच कथित संबंधों को लेकर एनसीबी ने जांच शुरू की थी. दरअसल, सुशांत के कथित तौर पर आत्महत्या कर लेने के बाद उनके ड्रग्स का आदी होने की बात सामने आई थी. इसके बाद एनसीबी ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी कि कौन-कौन ड्रग्स के लेनदेन से जुड़े हैं. एनसीबी इस सिलसिले में अब तक 20 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार किया गया था. रिया फिलहाल जमानत पर बाहर हैं. एनसीबी ने इस मामले में अभिनेता अर्जुन रामपाल, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह समेत कई बड़े नामों को पूछताछ के लिए बुला चुकी है. भारती सिंह टीवी का पहला बड़ा चेहरा हैं, जो इसमें गिरफ्तार हुई हैं.-Bharti Singh confessed to taking cannabis in drugs case, NCB arrested-

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ‘लव जिहाद’ को लेकर बीजेपी नेताओं पर बोला हमला, कही ये बात

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ईडी के हाथ लगा अहम सुराग, एक्‍टर को की गई करोड़ों की पेमेंट