-Anupama: Vanraj announced to marry Kavya in front of family members- टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर सीरियल अनुपमा इन दिनों बहुत ही जबरदस्त मोड़ ले रहा है. जैसा कि अब तक आप सब ने देखा कि वनराज अनुपमा से अपनी जिदंगी में सब कुछ भूलकर वापस आने को कहता है लेकिन अनुपमा ऐसा करने से मना कर देती है. जिसके बाद वनराज सोच में पड़ जाता है. उसे काव्या और अनुपमा की कही बातें सारी याद आने लगती है. वनराज काव्या से मिलने उसके घर जाता है और ये अनुपमा देख लेती है. आनेवाले एपिसोड में बड़ा ट्विस्‍ट आनेवाला है.

जैसा कि आपने देखा कि, बा अनुपमा को खरी खोटी सुनाती है कि वनराज अभी तक घर नहीं आया, उसकी तबीयत खराब है उसे पता होना चाहिए. अचानक वनराज काव्‍या को लेकर घर पहुचंता है. वह सबके सामने ऐलान करता है कि वह अब काव्‍या के साथ ही रहेगा और जल्‍द ही उससे शादी कर लेगा. वनराज को लगता है कि ऐसा करके वो अनुपमा को सबक सिखाएगा. वह बा के सामने कहता है कि वह सबकुछ भूलना चाहता था लेकिन अनुपमा तैयार नहीं है.

काव्‍या, वनराज का बैग पैक करके लाती है. उसे देखकर अनुपमा कहती है कि उसके साथ भी वैसा मत करना जैसा मेरे साथ किया. आनेवाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुपमा वकील को फोन करती है और वनराज से तलाक की बात करती हैं. वनराज को लगता है कि अनुपमा कभी उसे तलाक नहीं दे सकती. लेकिन ऑफिस में तलाक के पेपर्स देखकर वो हैरान रह जाता है. इधर अनिरुद्ध भी काव्‍या और वनराज से पैसों की डिमांड करता है.

क्‍या वनराज अनुपमा का तलाक हो जाएगा? क्‍या वनराज काव्‍या से शादी कर लेगा? यह तो आनेवाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा. आपने देखा कि काव्या अपना सामान पैक कर रही होती है और वनराज से कहती है कि वो और अनिरुध विदेश जाकर बहुत खुश रहेंगे. वनराज कहता है कि मैं तुमसे नाराज था, लेकिन इसका ये मतलब नहीं था कि मैंने तुम्हें छोड़ दिया है. एक बार ये सब करने से पहले मुझसे एक बार पूछ तो लेना चाहिए.

वनराज काव्या से कहता है कि अनुपमा उसके करीब आने की कोशिश कर रही है. मैं अपने परिवार के पास गया था क्योंकि मैंने अपनी मौत सामने देखी थी. काव्या को वनराज की बात पर यकीन हो जाता है. वनराज कहता है कि हमारे लव स्टोरी का एंड ऐसे होगा, नहीं मालूम था. काव्या उससे कहती है कि अनुपमा के साथ सारे रिश्ते खत्म कर दे.-Anupama: Vanraj announced to marry Kavya in front of family members-

पश्चिम बंगाल: विधानसभा चुनाव के पहले ममता बनर्जी के लिए झटकों का सिलसिला जारी, अब वन मंत्री राजीब बनर्जी ने दिया इस्तीफा

कोरोना वायरस टीकाकरण के दूसरे राउंड में वैक्सीन लगवाने वालों को मिलेगी जगह तय करने की सुविधा, जानें अहम