-Anupama: Kavya gets angry after seeing close proximity between Vanraj and Anupama-
टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी जबरदस्त मोड़ आ रहा है. जैसा कि आप सब ने देखा कि अब वनराज अनुपमा को फिर से पसंद करने लगा है. अनुपमा से बात करने का उसके पास जाने का कोई ना कोई बहाना ढूंढता रहता है. इधर अनुपमा और वनराज के बीच नजदीकियां बढती देख काव्य चिढ़ जाती है. पतंग उड़ाने के समय जानबूझकर वो अपना हाथ मांझे से काट लेती है, लेकिन फिर भी वनराज उसके पास नहीं जाता.

अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सब लोग के जाने के बाद वनराज अनुपमा को रोक लेता है और दूसरा मौका मांगता है. वो कहता है कि उसे वो माफ कर दें औऱ उसे एक्सेप्ट कर ले. वनराज कहता है मुझे फिर से तुमसे प्यार हो गया है औऱ मैं चाहता हूं कि तुम इस हमारे रिश्ते को एक मौका दो.

अनुपमा ये सुनकर रोने लगती है और कहती है कि मैं पहले आपकी शक्ल भी नहीं देखना चाहती थी, लेकिन जब उस दिन आपको गाड़ी के पास देखा तो मुझे समझ आया कि 25 सालों का रिश्ता इतनी जल्दी खत्म नहीं हो सकता. अनुपमा कहती है कि आप मेरे विश्वास को तोड़ तो नहीं देंगे ना. इसके जवाब में वनराज कहता है कि वो उसका यकीन फिर से नहीं तोड़ने वाला.

आपको बता दें कि ये सब वनराज का एक सपना होता है. सारी चीजें वो सब सोच रहा होता है. जब उसका सपना टूटता है तो वो अपने सामने अनुपमा को देखता है और कहता है कि वो अपने दिल की बात अनुपमा से कह देगा. इधर काव्या वनराज का बर्ताव देखकर हैरान होती है औऱ कहती है कि उसने मुझे एक बार भी कॉल नहीं किया.

अब तक के एपिसोड में आपने देखा कि घर के सारे लोग मिलकर पतंग उड़ाते है. इस दौरान खूब नाच-गाना होता है और सब बहुत खुश होते है. समर नंदिनी का डायरी पढ़ लेता है और उसके दिल की बात जान जाता है. वहीं, काव्या सोचती है कि आज फिर इस पर्व में वनराज उसके साथ नहीं है, लेकिन वो इस बार उससे ज्यादा दूर नहीं है.-Anupama: Kavya gets angry after seeing close proximity between Vanraj and Anupama-

अभिनेता ओलानोकियोटन गॉलाबो ल्यूकस का निधन, फिल्म फुकरे में निभाया था बॉबी का किरदार

कोवैक्सीन नही कोविशील्ड वैक्सीन चाहिए, दिल्ली के इन 6 अस्पतालों के डॉक्टर क्यों कर रहे हैं ऐसी मांग