-Anupama: Except Kavya, now Vanraj wants to come to his wife, will Anupama accept-टेलीविजन के स्टार प्लस पर दिखाया जा रहा धारावाहिक अनुपमा में इन दिनों जबरदस्त मोड़ चल रहा है. जैसा कि अब तक आपने देखा कि किंजल की मां राखी वनराज को नीचा दिखाने के लिए अनुपमा के घर वाशिंग मशीन लेकर आती है. जिसके कारण वनराज और राखी के बीच बहस हो जाती है. जिसके बाद वनराज अनुपमा के लिए खुद से नया वाशिंग मशीन लेकर आता है.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा वनराज से कहती है उन दोनों का रिश्ता अब खत्म हो चुका है. एक्सीटेंड के बाद मैंने बा, बाबूजी औऱ बच्चों के खातिर आपका ख्याल रखा और आगे भी रखूंगी, जबतक आप ठीक नहीं हो जाते. इसके जवाब में वनराज कहता है कि अब मैं तुम्हारे औऱ अपने परिवार के साथ रहना चाहता हूं, मैं तुमसे दूर नहीं जाना चाहता हूं.

अनुपमा कहती है कि जब आप काव्या से प्यार करते है तो ये सारी बातें आप क्यों कर रहे है. पहले आपने मेरा दिल तोड़ा और अब काव्या का दिल तोड़ रहे है. आपको वापस जाना होगा. वनराज कहत है कि ये मत करो. जिसके बाद अनुपमा कहती है आप जितनी भी माफी मांग लें, मैं नहीं बदल सकती.

बा कहती है कि वनराज को उसके किये की सजा मिल गई है और बा से कहती है कि मुझे इस बारे में बात नहीं करनी. इधर समर से अनुपमा कहती है कि उसे इस बारे में साफ-साफ बात करनी होगी. वहीं, पाखी पिकनिक जाने के लिए वनराज से पूछती है. अनुपमा कहती है कि इसके लिए मैंने मना कर दिया है.

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि किंजल की मां राखी अनुपमा के घर नया वाशिंग मशीन लेकर आती है. ऐसा करके वो वनराज को नीचा दिखाना चाहती है. वाशिंग मशीन को लेकर राखी और वनराज की बहस होने लगती है. ये सारी बातें काव्या सुनती रहती है. वनराज राखी से कहता है अनुपमा का पति अभी जिंदा है और उसे जो भी चाहिए होगा वो उसे दिला सकता है.-Anupama: Except Kavya, now Vanraj wants to come to his wife, will Anupama accept-

टीकाकरण अभियान: 6 लाख से अधिक लोगों को दी गई कोविड वैक्सीन, अभियान तेज करने के निर्देश

राजस्थान: कांग्रेस विधायक गजेंद्र सिंह शक्तावत का दिल्ली में हुआ निधन, CM गहलोत ने जताया दुख