-Anupama: Big twist on the show, Vanraj decided to marry Kavya- दर्शकों के पसंदीदा सीरियल अनुपमा में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है. जैसा कि अब तक आप सब ने देखा कि वनराज अनुपमा से अपने प्यार का इजहार करता है पर वो उसका प्यार स्वीकार नही करती है. वहीं अनुपमा के मना करने के बाद वनराज सोच में पड़ जाता है. उसे काव्या औऱ अनुपमा की कही बातें सारी याद आने लगती है. वनराज काव्या से मिलने उसके घर जाता है और ये अनुपमा देख लेती है.

अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि इधर काव्या अपना सामान पैक कर रही होती है और वनराज से कहती है कि वो और अनिरुध विदेश जाकर बहुत खुश रहेंगे. वनराज कहता है कि मैं तुमसे नाराज था, लेकिन इसका ये मतलब नहीं था कि मैंने तुम्हें छोड़ दिया है. एक बार ये सब करने से पहले मुझसे एक बार पूछ तो लेना चाहिए.

वनराज काव्या से कहता है कि अनुपमा उसके करीब आने की कोशिश कर रही है. मैं अपने परिवार के पास गया था क्योंकि मैंने अपनी मौत सामने देखी थी. काव्या को वनराज की बात पर यकीन हो जाता है. वनराज कहता है कि हमारे लव स्टोरी का एंड ऐसे होगा, नहीं मालूम था. काव्या उससे कहती है कि तुम्हें अनुपमा से सारे रिश्ते खत्म करने होंगे.

वनराज घर आकर सबको बताता है कि वो काव्या के साथ शादी कर रहा है. अनुपमा संजय को कॉल करके बोलती है कि उसे वकील से मिलना है और तलाक की बात करनी है. पिछले एपिसोड में आपने देखा कि काव्या कहती है कि अनिरुध मेरा अब भी मेरा इंतजार कर रहा है और वो उसे एक औऱ मौका देना चाहती है.

अब तक आपने देखा कि बा कहती है कि वनराज को उसके किये की सजा मिल गई है और बा से कहती है कि मुझे इस बारे में बात नहीं करनी. इधर समर से अनुपमा कहती है कि उसे इस बारे में साफ-साफ बात करनी होगी.-Anupama: Big twist on the show, Vanraj decided to marry Kavya-

बेटे की मौत टालने के लिए शख्स ने तांत्रिक से 7 लाख रुपए में खरीदे 4 कबूतर, फिर हुआ कुछ ऐसा

जन्मदिन पर सुशांत को याद कर भावुक हुए फैंस, बहन श्वेता ने भाई के लिए लिखी इमोशनल पोस्ट