-Anupama: An argument broke out between Rakhi and Vanraj, Anupama asked this question-टेलीविजन का लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा इन दिनों अपने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट आ रहे है. जैसा कि अब तक आपने देखा कि मकर संक्रांति के पर्व पर वनराज अनुपमा से अपने प्यार का इजहार करने की कोशिश करता है लेकिन कर नही पाता और दूसरी तरफ वनराज के इस बदले हुए रुप को देख कर काव्या काफी हैरान है.

अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वनराज को नीचा दिखाने के लिए किंजल की मां राखी अनुपमा के घर नया वाशिंग मशीन लेकर आती है. वाशिंग मशीन को लेकर राखी और वनराज की बहस होने लगती है. ये सारी बातें काव्या सुनती रहती है. वनराज राखी से कहता है अनुपमा का पति अभी जिंदा है और उसे जो भी चाहिए होगा वो उसे दिला सकता है.

वनराज ये नहीं देख पाता कि काव्या उन दोनों की बात नहीं सुन रही है. इधर किंजल भी अपनी मां से नाराज होती है लेकिन उनके समझाने पर वो अपनी मां की बातों में आ जाती है. ये सुनकर वनराज उससे नाराज हो जाता है. अनुपमा किंजल से कहती है इस बात पर लड़ाई नहीं होनी चाहिए. अनुपमा राखी से कहती है वो वाशिंग मशीन नहीं ले सकती है.

इधर अनुपमा के लिए वनराज नया वाशिंग मशीन लेकर आता है और ये देखकर बा काफी खुश हो जाती है. अनुपमा वनराज से पूछती है कि क्यों पति बनने की कोशिश कर रहे है. वो कहती है कि राखी बहन ने जो किया, वो समझ में आता है, लेकिन आप इतनी मंहगी मशीन लेकर क्यों आए.

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि वनराज सपना देखता है कि उसने अफने दिल की बात अनुपमा से कह दिया है औऱ उसने उसे माफ कर दिया है. जब उसका सपना टूटता है तो वो अपने सामने अनुपमा को देखता है और कहता है कि वो अपने दिल की बात अनुपमा से कह देगा. इधर काव्या वनराज का बर्ताव देखकर हैरान होती है औऱ कहती है कि उसने मुझे एक बार भी कॉल नहीं किया.-Anupama: An argument broke out between Rakhi and Vanraj, Anupama asked this question-

देशभर में अब तक 4.5 लाख लोगों का हुआ टीकाकरण, डेथ रेट 140 से भी नीचे: स्वास्थ्य मंत्रालय

सुप्रीम कोर्ट की कमेटी के साथ आज होने वाली पहली बैठक पर बोले टिकैत, हम नहीं जाएंगे