-Actor Olanokiotan Goulabo Lucus died, Kept up Bobby in the film Fukrey- बॉलीवुड में साल 2021 में भी बुरी खबरें थमने का नाम नहीं ले रही है. बॉलीवुड अभिनेता ओलंकिओटन जीबोलावो लुकस का निधन हो गया. उन्होंने फिल्म फुकरे और फुकरे रिटर्न्स में बॉबी का किरदार निभाया था. इस फिल्म के प्रोड्यूसर रहे फरहान अख्तर ने लुकस के निधन की जानकारी देते हुए शोक व्यक्त किया है. बता दें कि इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी थे. फुकरे साल 2013 की सुपरहिट फिल्म थी.

फरहान अख्तर ने लुकस की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर करते हुए ट्विटर पर दुख जताया. उन्होंने लिखा, फुकरे फिल्म फ्रेंचाइजी में बॉबी का रोल निभाने वाले एक प्यारे सदस्य ओलंकिओटन जीबोलावो लुकस का निधन हो गया. उनके परिवार के लिए संवेदनाएं. आपको हमेशा याद किया जाएगा. आपकी आत्मा को शांति मिले.

फैन ने दी श्रद्धांजलि
आपको बता दें कि फरहान की इस पोस्ट पर एक फैन ने फिल्म में लुकस के किरदार को याद किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी. फैन ने लिखा, मोर वाले सीन में थे… और जब वह अंडरपास में चूचा को पकड़ने के लिए भागते हैं.. यादगार पल.. दुख हो रहा है. फिल्म को मृगदीप सिंह लांबा ने डायरेक्ट किया था. फुकरे में अली फजल, पुल्कित सम्राट, ऋचा चड्ढा, वरुण शर्मा, पंकज त्रिपाठी और मंजोत सिंह अहम रोल में थे.

साल 2017 में आया सीक्वल
पहली फिल्म की सक्सेस के बाद साल 2017 में इसकी फ्रेंचाइजी फुकरे रिटर्न आई. इस फिल्म को भी सफलता मिली. इसमें चार दोस्तों की कहानी दिखाई गई, जो पैसा कमाने के आसान तरीके पर काम करते हैं.

फिल्म पर बनी एनिमेटेड सीरीज
साल 2019 में फिल्म पर आधारित एनिमेटेड सीरिज फुकरे बॉयज आई. इस सीरीज को एक्सेल एंटरटेनमेंट और डिस्कवरी किड्स इंडिया ने प्रोड्यूस किया. इसके एपिसोड 12 अक्टूबर 2019 को डिस्कवरी किड्स इंडिया पर ऑन एयर किया गया. इस सीरीज में हनी, चूचा, लाली और भोली पंजाबन को एनिमेटेड अवतार में दिखाया गया.-Actor Olanokiotan Goulabo Lucus died, Kept up Bobby in the film Fukrey-

कोवैक्सीन नही कोविशील्ड वैक्सीन चाहिए, दिल्ली के इन 6 अस्पतालों के डॉक्टर क्यों कर रहे हैं ऐसी मांग

Yeh Rishta Kya Kehlata की नायरा ने शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट में लाजवाब तस्वीर