-Bigg Boss 14: Salman Khan again hits the target, will break the dam of patience- टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर रियलीटी शो बिग बॉस सीजन 14 के कंटेस्टेंट आए दिन अपने विवाद को लेकर चर्चा में बने रहते है. वहीं इस हफ्ते रुबीना दिलैक सुर्खियों में बनी हुई है. जैसा कि हर हफ्ते वीकेंड का वार में शो के होस्ट सलमान घर के किसी ना किसी घरवाले की जमकर क्लास लगाते है. पिछले दो हफ्तों से सलमान खान के निशाने पर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) हैं. आज फिर वीकेंड का वार है और रुबीना दिलैक को डर है कि वह फिर से सलमान खान के निशाने पर होंगी.

सलमान खान ने इस बार साधा निशाना तो…
सलमान खान से पड़ रही डांट सुन-सुनकर अब रुबीना दिलैक के सब्र का बांध टूट गया है. बिग बॉस के सीजन 14 में मजबूत कंटेस्टेंट के रूप में उभरकर सामने आईं रुबीना दिलैक ने वीकेंड का वार से पहले बड़ा बयान दिया है. बता दें कि रुबीना को मजबूत दावेदार के तौर पर देखते हुए इस समय घर के अन्य कंटेस्टेंट उनका मनोबल तोड़ने में लगे हुए हैं, इस समय उनकी लड़ाई सिर्फ घरवालों से ही नहीं बल्कि सलमान खान से भी जारी है. रुबीना ने कई मौकों पर सलमान खान से भी पंगा लिया है.

रुबीना ने दिया अल्टीमेटम
वहीं अब रुबीना दिलैक को लगने लगा है कि सलमान खान उन्हें जानबूझकर हर सप्ताह निशाने पर लेते हैं. बिग बॉस 14 के हालिया एपिसोड पर नजर डालें तो रुबीना, सलमान खाने के उस रवैये से नाराज दिखाई दे रही हैं. रुबीना ने अब शो के मेकर्स को अल्टीमेटम दिया है कि अब अगर वीकेंड का वार में सलमान खान उन्हें बिना वजह निशाने पर लेते हैं तो वह खुद शो छोड़कर चली जाएंगी.

इस हफ्ते रुबीना के हुए कई झगड़े
रुबीना दिलैक का गुस्सा इस वजह से ज्यादा बढ़ा है कि घर में इस हफ्ते उनके कई झगड़े हुए जिसमें उन्होंने खुलकर अपना पक्ष रहा, इस बार भी अगर सलमान उन्हें नहीं समझेंगे तो वह शो छोड़देंगी. बता दें कि बिग बॉस हाउस में रुबीना को कभी एजाज खान संग खाने को लेकर तो राहुल संग बहस करते देखा गया है. इस बीच वह सोनाली फोगाट से भी टक्कर लेती दिखाई दी हैं. इन सब झगड़ों की वजह से रुबीना को लगता है कि इस बार फिर सलमान खान उन्हें गलत साबित करने की कोशिश करेंगे.

पति को सुनाने पर सलमान से नाराज हैं रुबीना
बिग बॉस हाउस में रुबीना को भले ही पति अभिनव का साथ मिला है लेकिन घर वाले उन्हें लगातार निशाने पर ले रहे हैं. रुबीना ने हर मौके पर खुद को बिल्कुल ठीक बताया लेकिन दूसरे कंटेस्टेंट पर उन्हें प्रवोक करने के आरोप लगा रहे हैं. रुबीना को लगता है कि घर का दूसरे सदस्य जानबूझकर उन्हें परेशान कर रहे हैं. रुबीना इस बात से भी सलमान से नाराज है क्योंकि पिछले सप्ताह उन्होंने अभिनव शुक्ला को काफी कुछ सुनाया था. सलमान ने उस समय रुबीना के False Narrative वाले बयान पर फटकार लगाई थी.-Bigg Boss 14: Salman Khan again hits the target, will break the dam of patience-

इस मामले की सुनवाई के लिए कोर्ट में पेश नहीं हुए सलमान खान, कोर्ट से फिर मांगी हाजिरी माफी

Kundali Bhagya: रमोना ने अक्षय को लेकर करीना को किया प्रीता के खिलाफ, सुनाई खरी-खोटी