-Bigg Boss 14: Rubina gets finalist, Abhinav named Jasmine Bhasin for Finale- बिग बॉस सीजन 14 के वीकेंड का वार में बीते शनिवार के एपिसोड में जहां रुबीना दिलैक और जैस्मीन भसीन के बीच जुबानी जंग देखने को मिली वहीं शो के होस्ट सलमान खान ने इस सीजन के बड़े ट्विस्ट के बारें में बताया. बता दें कि ‘वीकेंड का वार’ में रुबीना और जैस्मीन एक बार फिर जुबानी जंग करते हुए दिखाई दिए. सलमान खान ने रुबीना और जैस्मीन के बीच चल रहे विवाद पर कहा. रुबीना ने सफाई में कहा कि जैस्मीन चीजों को लेकर ओवर रिएक्ट करती हैं. वह जैस्मीन से कहती हैं,”तुम्हें ओवररिएक्ट नहीं करना चाहिए. तुमसे जो उम्मीद नहीं है, वो मत बोलो.”

जैस्मीन भी रुबीना को यही बात बोलती हैं. इसके बाद रुबीना ने जैस्मीन से कहा,”मत बोल बेवकूफ लग रही है.” इस पर जैस्मीन ने कहा,”आप क्यों बता रहे हो, मम्मी थोड़ी लगते हो?” रुबीना ने जैस्मीन को ‘इम्मैच्योर’ कहा और जैस्मीन ने प्रतिक्रिया दी कि कोई बात नहीं जो शख्स इम्मैच्योर होता है, वो लोग उम्र और वक्त के हिसाब से मैच्योर हो जाते हैं. सलमान रुबीना की बात से सहमत होती हैं.

रुबीना बनी पहली फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट
इसके बाद सलमान खान कहते हैं कि फिनाले वीक जनवरी की बजाय अगले हफ्ते होगा. उन्होंने कहा कि रुबीना बिग बॉस 14 की पहली कंफर्म फाइनलिस्ट होंगी. इसके बाद वह कहते हैं कि फिनाले में चार कंटेस्टेंट ही होंगे. वह घरवालों को अन्य तीन कंटेस्टेंट्स के नाम आपसी सहमति से बताने के लिए कहते हैं. जिसमें अभिनव जैस्मीन का नाम लेते हैं. इसमें एजाज खान को छोड़कर बाकी सब जैस्मीन का सपोर्ट करते हैं. हालांकि कंटेस्टेंट को लेकर सहमति नहीं बन पाती.

फिनाले के बाद भी जारी रहेगा शो
सलमान खान अन्य तीन कंटेस्टेंट्स के नाम ऑडियंस वोट के आधार पर चुनने की बात करते हैं. इसके बाद सलमान खान घर वालों को ‘रोस्ट टास्क’ देते हैं. जिसके तहत लोग एक-दूसरे पर तंज कसते हैं. इसमें रुबीना और जैस्मीन को बराबर अंक मिले. इसके बाद सलमान खान कहते हैं कि फिनाले होने के बाद भी बिग बॉस 14 जारी रहेगा और इसमें नए ट्विस्ट ऑडियंस को एंटरटेन करेंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

-Bigg Boss 14: Rubina gets finalist, Abhinav named Jasmine Bhasin for Finale-

Farmers Protest: राहुल गांधी का एक और ट्वीट, कहा- मोदी सरकार किसानों की नहीं अदानी-अंबानी की आय बढ़ा रही

VIDEO: लिफ्ट में फंसने से 4 साल के बच्चे की दर्दनाक मौत, CCTV में कैद हुई दिलदहला देने वाली घटना