-Bigg Boss 14: Rakhi Sawant offers Abhinav Shukla to become father of his child- टेलीविजन के चर्चित शो बिग बॉस 14 में अभिनव के लिए राखी सावंत का प्यार दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है. अभिनव के नाम का सिंदूर लगाने के बाद अब राखी सावंत उनके बच्चे की मां बनना चाहती है. राखी सोनाली फोगाट से अपने पति और जिंदगी के बारे में बात करती हैं. वे पति के बारे में बात करते हुए इमोशनल हो जाती हैं. इसी बीच राखी ने बताया कि उन्होंने अपने एग्स फ्रीज करवा दिए हैं ताकि आगे चलकर वे डोनर की मदद से मां बन सकती हैं.

राखी कहती हैं- सालों हो गए, मेरी जिंदगी में अभी तक कोई नहीं आया. एक बॉयफ्रेंड था अभ‍िषेक. मैं अभ‍िनव और रुबीना के बीच में नहीं आना चाहती. उनकी जिंदगी खुशी से भरी रहे, बस मैं अभ‍िनव का एक कटोरी प्यार पाना चाहती हूं.

मां बनने की बात पर राखी ने कहा- मैंने अपने एग्स संभाल कर रख लिए हैं. कोई सही डोनर मिल जाएगा तो मैं मां बन जाउंगी. सोनाली के साथ इस कन्वर्सेशन के बीच राखी इनडायरेक्टली अभिनव के बारे में बात करते हुए कहती हैं इसकी पत्नी और फैमिली को बाहर जाकर पूछूंगी कि अगर उन्हें कोई दिक्कत नहीं है तो डोनर बन जाए. फिर मैं मां बन सकती हूं.

बिग बॉस के घर में राखी ने कई बार अपने पति के बारे में बातें बताई है. वे कहती हैं कि उनकी शादी हुई है पर नहीं होने के बराबर है. राखी सोनाली को बताती हैं कि रितेश कभी पब्ल‍िक के सामने कभी नहीं आएगा. रितेश की कोई वजह है कि वो मुझे दुनिया के सामने नहीं अपनाएगा.

अभिनव के लिए राखी का यह प्यार और लगाव, शो में साफ नजर आता है. घर के काम से लेकर टास्क तक में राखी हर जगह अभिनव का साथ देती हैं. यहां तक कि राखी ने कैप्टन रहते हुए अभिनव को नॉमिनेशन से बचाया और कैप्टेंसी की दावेदारी में खुद को पीछे कर उसे आगे लाया.

पिछले दिनों बाग बंगला टास्क के दौरान बिग बॉस ने राखी और अभिनव पर फोकस रखते हुए टास्क दिया था. इस टास्क में राखी, अभिनव पर डोरे डालने की हर संभव कोशिश करती हैं. वे दूरबीन की मदद से अभिनव पर नजर रखती हैं.

राखी ने अभिनव से साड़ी भी पहनवाई है. अभिनव ने राखी की बातों को कभी गलत तरीके से ना लेते हुए उनकी मदद की है और उनकी मस्ती में शामिल भी हुए हैं. वहीं रुबीना भी राखी की इज्जत करती हैं और उनके एंटरटेनमेंट को एंटरटेनमेंट के नजरिए से ही देखती हैं.-Bigg Boss 14: Rakhi Sawant offers Abhinav Shukla to become father of his child-

जया प्रदा ने कपिल शर्मा के सेट पर कबूली बड़ी बात, श्रीदेवी के साथ से मतभेद

Kundali Bhagya: शगुन लेकर अक्षय के घर पहुंची प्रीता ने फोन में तस्वीरें देख हुई हैरान, कॉकटेल पार्टी में अक्षय के साथ होने वाला है ये…