-Bigg Boss 14: Nikki Tamboli said this to Sonali in a war of words, friend reprimanded-
टेलीविजन का विवादित शो बिग बॉस सीजन 14 में आए दिन किसी ना किसी कंटेस्टेंट के बीच तीखी तकरार देखने को मिलती है. वहीं अब निक्की तंबोली लेटेस्ट ‘सोमवार का वार’ के एपिसोड में घर से बेघर होने के लिए नॉमिने हुई जिसके बाद वो सोनाली फोगाट से भिड़ती नजर आई. बता दें कि निक्की अपने खाने की प्लेट सोनाली के बेड के पास रखती हैं, जिससे सोनाली चिढ़ जाती हैं और सोनाली इसे उठाकर किचन में रखने के लिए कह रही थीं. लेकिन निक्की ने कहा कि वह पहले अपना मेकअप हटाएंगी उसके बाद यहां से खाने की प्लेट हटाएंगी.

वहीं सोनाली फोगाट इस बात पर अड़ी रहती हैं कि निक्की सब कुछ छोड़ पहले प्लेट उठाएं. जब वो देखती हैं कि निक्की उनकी बात पर ध्यान नहीं दे रही तो वो निक्की को खाने की प्लेट को उनके बेड पर फेंकने की धमकी देती हैं और इसके बाद वो ऐसा ही करती हैं. ये देखकर निक्की गुस्से में आ जाती हैं और कहती हैं कि वो खाने का अपमान कर रही हैं, जो कि सही नहीं है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

निक्की सोनाली को बद्तमीज और घटिया औरत बुलाती हैं और सोनाली से कहती हैं कि उसे छूए नहीं. निक्की कहती हैं कि आपके इस बिहेवियर को देखकर कोई भाव नहीं दे रहा. इसको घर से निकालो बाहर.

इसके बाद सोनाली कहती हैं कि तू तो जनता से सेटिंग करके आई है. तो निक्की कहती हैं कि वो अपने टैलेंट पर आई हैं किसी सेटिंग से नहीं. अभिनव शुक्ला इसमें इनवॉल्व होते हैं और कहते हैं कि सोनाली ने खाने की प्लेट निक्की के बेड पर फेंककर अच्छा नहीं किया. तो सोनाली कहती हैं कि वो निक्की को कुछ क्यों नहीं कह रहे. वो निक्की को रुबीना और अभिनव की चमची बताती हैं.

सोनाली के सपोर्ट में आए दोस्त और राजनीतिक सलाहकार
निक्की को सोशल मीडिया पर काफी सपोर्ट किया जा रहा है. वहीं, सोनाली की करीबी दोस्त और रानजनीतिक सलाहकार सुधीर सांगवान ने गलत व्यवहार करने के लिए निक्की तम्बोली पर निशाना साधा है. निक्की के सोनाली को ‘घटिया औरत’ कहने की सुधीर ने निंदा की औऱ कहा कि इसमें कोई हैरानी की बात नहीं हैं क्योंकि निक्की जब अपने घर पर होती हैं, तो अपने पैरेंट्स से भी ऐसे ही बात करती हैं.

बात करने की तमीज नहीं
सुधीर सांगवान ने कहा,”अगर निक्की किसी महिला की इज्जत नहीं कर सकती, कम से कम उम्र का तो लिहाज रखे. सोनाली निक्की से कई साल बड़ी हैं. उनके पास निक्की से ज्यादा अनुभव है. वह विधान सभा में हैं और चुनाव लड़ती हैं. निक्की अभी 23 की है और उसे लोगों से बात करने की तमीज नहीं है. पता नहीं उसके घरवालों ने कोई संस्कार दिए हैं या नहीं दिए है. जब वो देश के 120 करोड़ लोगों के सामने इस तरह बोल रही हैं, तो अपने घर में अपने पैरेंट्स को भी इस तरह से कहती होंगी. “-Bigg Boss 14: Nikki Tamboli said this to Sonali in a war of words, friend reprimanded-

साल 2021 के इस महीने में गर्लफ्रेंड नताशा से शादी करेंगे वरुण धवन, तैयारियां शुरू

Kundali Bhagya: क्या इस बार उठ जाएगा अक्षय के राज से पर्दा, जानें क्या होगा..