-Bigg Boss 14: Ali Goni rages on Kavita Kaushik, says – will make life difficult- बिग बॉस 14 के घर में दर्शको को अक्सर अली गोनी और कविता कौशिक के बीच लड़ाई देखने को मिल जाती है. वहीं मंगलवार के अपकमिंग एपिसोड में एक बार फिर से दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई होती दिखेगी. लड़ाई के बीच में अली कविता को धमकी देते भी नजर आएंगे.

बता दें कि अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बिग बॉस कहते हैं कि अब सभी को अनुशासन का पाठ पढ़ाया जाएगा. इसकी जिम्मेदारी बिग बॉस ने घर की कैप्टन कविता कौशिक को दी. बिग बॉस ने कहा कि कविता जिन्हें दोषी मानती हैं उनका निजी सामान बिग बॉस को सौंप देंगी. इसके बाद कविता अली का रेजर लाकर एक डब्बे में डालती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Colors TV (@colorstv)

जिसके बाद अली उसे निकालते हैं. इसके बाद कविता और अली में बहस बढ़ जाती है. कविता बोलती हैं अगर आपका घर एक गुंडा चलाएगा तो उसमें तो कोई भी नियम का पालन नहीं होगा. तो अली पूछते हैं आप क्या हैं, कविता बोलती हैं तुम्हारी बाप हूं. तो अली बोलते हैं बाप का नाम मत लेना, इसके बाद अली बहुत गुस्से में नजर आते हैं. वो कुर्सी को पैर से मारते हैं और कहते हैं कि ये मेरे बाप का नाम कैसे ले रही है. अली गुस्से में डब्बा फेंक देते हैं, जिसमें कविता ने रेजर रखा था. कविता उस डब्बे के पास ही खड़ी होती हैं, जिससे उन्हें चोट भी लग जाती है.

अली का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है. वो तोड़फोड़ शुरू कर देते हैं. वहीं कविता कहती हैं मैं इस हिंसक इंसान के साथ नहीं रह सकती. आप अभी अली को इस घर से निकालिए.

अली कविता को धमकी देते हुए कहते हैं- रात को दो मिनट के लिए भी सो कर दिखाए. मुश्किल कर दूंगा जीना, इस घर में. अब बताता हूं गुंडा कौन होता है. बता दें कि कविता कौशिक कई बाद अली को गुंडा कह चुकी हैं.-Bigg Boss 14: Ali Goni rages on Kavita Kaushik, says – will make life difficult-

राहुल गांधी ने केंद्र सरकार के इस फैसले का किया विरोध, बोले- क्रोनोलॉजी समझिए…ये सूट-बूट की सरकार है

Maharashtra: शिवसेना के विधायक प्रताप सरनाई पर ED ने कसा शिकंजा, घर और दफ्तर पर की छापेमारी