-Big Boss 14: Fans have been praised over Jasmine’s statement, telling Rubina-Abhinav as ‘cheap lawyer’- टेलीविजन का विवादित शो बिग बॉस के सीजन 14 में बीते दिनों कैप्टेंसी टास्क को लेकर जैस्मीन भसीन और कविता कौशिक के बीच कांटे कि टक्कर देखने को मिली. इस टास्क का निर्देशन राहुल वैद्द कर रहे थे, गेम के 18 घंटों से ज्यादा का समय बीत जाने के बाद राहुल बैद्द ने कविता कौशिक को टास्क का विजेता घोषित कर दिया. जिसके बाद कविता घर की नई कैप्टन बन गईं.

राहुल के इस फैसले के बाद रुबीना दिलैक ने उन्हें काफी कुछ सुनाया. उन्होंने कहा कि राहुल ने पहले से ही विनर का फैसला कर लिया था. जब उसने फैसला कर ही लिया था तो फिर क्यों बिना वजह दो लड़कियों को डिब्बे के अंदर रखा. इसके बाद रुबीना और अभिनव ने भी इस बारे में बातें की. जैस्मिन के बेस्ट फ्रेंड अली गोनी को भी रुबीना ने यही बात समझाई कि राहुल का डिसिजन पहले से ही हो चुका था. उसने कविता और जैस्मिन को बिना मतलब के डिब्बे के अंदर बिठाकर रखा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

रुबीना के इतना कुछ कहने के बाद जैस्मिन उनकी बातचीत के बीच आती हैं और रुबीना को समझाने की कोशिश करती हैं. जैस्मिन का कहना है कि यह गेम है और हार-जीत चलती रहती है. दिलचस्प बात ये है कि जैस्मिन और राहुल में धीरे-धीरे दोस्ती की बॉन्ड‍िंग नजर आ रही है, इसके बावजूद राहुल ने कविता को विनर घोषित किया. दोस्त राहुल के इस फैसले के बावजूद राहुल के प्रति जैस्मिन के इस बर्ताव ने उनके फैंस का दिल जीत लिया है.

फैंस जैस्मिन की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक फैन ने लिखा- ‘जैस्मिन को सलाम…उसके दोस्त रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला, राहुल वैद्य की बुराई कर रहे हैं और जिस तरह से जैस्मिन ने सस्ता वकील और तुच्छी रुबीना का मुंह बंद करवाया, वह शानदार था’.


वहीं एक फैन ने लिखा कि जैस्मिन एक पवित्र आत्मा है और वह इसे साबित कर रही है. उसके मन में राहुल के लिए कोई शिकायत नहीं है बावजूद इसके कि राहुल ने उसके साथ क्या किया. ऐसे ही कई फैन्स जैस्मिन को सपोर्ट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. वहीं रुबीना दिलैक को लेकर दर्शकों का मत विपरीत है. वे रुबीना को आग लगाने वाली बता रहे हैं.-Big Boss 14: Fans have been praised over Jasmine’s statement, telling Rubina-Abhinav as ‘cheap lawyer’-

Drugs Case: मुंबई में कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर NCB ने मारा छापा, घर से बरामद किया गांजा

जम्मू कश्मीर: पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर, नौशेरा सेक्टर में गोलीबारी में एक जवान शहीद