-Bigg Boss 14: Vikas Gupta gave special gift to Rakhi Sawant- टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस 14 में जब से राखी सावंत की एंट्री हुई तब से वो दर्शकों के साथ-साथ घरवालों का भी भरपूर मनोरंजन कर रही है. इसी कारण उन्हें लोग खूब पसंद कर रहें है. वह अपनी अदाओं और फनी हरकतों से बीबी फैंस (BB fans) का खूब मनोरंजन कर रही हैं. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में राखी सावंत को विकास गुप्ता (Vikas Gupta) का काफी सपोर्ट मिला है, कई मौकों पर वह राखी के साथ खड़े दिखाई दिए. हाल ही में विकास गुप्ता ने अपनी दोस्त राखी को एक गिफ्ट (Gift) दिया जिसे देख वह खुद भी चौंक गईं और इमोशनल होकर रोने लगीं.

राखी के लिए स्पेशल गिफ्ट लेकर आए विकास
बता दें कि विकास गुप्ता की बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss season 14) में यह तीसरी बार घर में एंट्री है. स्वास्थ्य कारणों से कुछ दिनों के लिए शो से बाहर गए विकास ने सोमवार को घर में फिर से एंट्री ली. मास्टरमाइंड के नाम से पॉपुलर विकास बतौर चैलेंजर बीबी हाउस (BB House) के पुराने सदस्यों के लिए नई चुनौतियां लेकर आए हैं. राखी सावंत के करीबी माने जाने वाले विकास ने उन्हें बड़ा सरप्राइज दिया है.

विकास की टीम ने शेयर किया वीडियो
बिग बॉस 14 में राखी सावंत ने विकास गुप्ता को अपना भाई माना है, घर में दोबारा एंट्री करने के बाद वह राखी के लिए एक बॉक्स लेकर आए हैं. इस बॉक्स में ज्वैलरी रखी है. राखी सावंत को बॉक्स देते हुए विकास गुप्ता का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. यह वीडियो विकास की टीम ने एक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

इस डिब्बे की असली हकदार तुम हो
वीडियो में देखा जा सकता है कि विकास, राखी से कहते हैं, इस डिब्बे की असली हकदार तुम हो. आपके पास था नहीं ये, आप बहुत मेहनत करते हो, शो के लिए…अपने लिए, दिखता है सब. इस बीच राखी कहती हैं, ये आप मेरे लिए लाए हैं, मेरे लिए कभी कोई कुछ लेकर नहीं आया. राखी रोते हुए कहती हैं, मैंने बहुत बेइज्जती सही है, मैंने बहुत बेइज्जती सही है. राखी के लिए विकास की इस भावना की सभी प्रशंसा कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vikas Gupta (@lostboyjourney)

राखी सावंत ने पहनकर दिखाया ईयरिंग
विकास से रोते हुए बॉक्स लेने के बाद राखी सावंत ने उसमे से एक ईयरिंग पहना, इतने में पीछे से रुबीना भी आ जाती हैं और राखी के ईयरिंग की तारीफ करती हैं. राखी काफी खुश होती हैं और विकास को गले लगाती हैं. आपको बता दें कि राखी सावंत शो में अपनी शादी का खुलासा करने के बाद से भी सुर्खियों में बनी हुई हैं, राखी ने अपने पति का नाम रितेश बताया था, उनकी शादी 3 साल पहले हुई थी.-Bigg Boss 14: Vikas Gupta gave special gift to Rakhi Sawant-

नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी श्रध्दांजलि, कहा- देश आपके समर्पण को सदा याद रखेगा

कुंडली भाग्य की प्रीता ने ब्लैक बिकिनी में सोशल मीडिया पर लगाई आग, वायरल हुई तस्वीरें