-Zeeshan Ayub, unhappy with Madhya Pradesh government’s decision on love jihad, said – will have to go to jail for love- शादी के लिए धर्मपरिवर्तन (love jihad) के खिलाफ मध्य प्रदेश सरकार सख्त हो गई. इस पर सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. गृह मंत्री ने बताया कि अगले विधानसभा सत्र में लव जिहाद को लेकर विधेयक लाया जा रहा है. इस कानून में लव जेहाद पर 5 साल के कारावास की सजा का प्रवधान रहेगा. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा की ये बात बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब समेत कई सारे कलाकारों को हजम नहीं हो रही है. जीशान ने तो सरकार के इस प्रवधान का सोशल मीडिया पर विरोध भी कर दिया है.

जीशान अय्यूब ने इस मामले पर ट्वीट करते हुए अपने विचार व्यक्त किए. उन्होंने लिखा- ‘प्यार करने पर जेल जाना पड़ेगा!!! या प्यार करने से पहले धर्म देखना पड़ेगा!!! घबराइए मत, नफरत करने पर कोई नहीं टोकेगा, बल्कि तालियां बजाईं और बजवाईं जाएंगी!! लव जिहाद जैसे झूठ पर कानून बनाया जा रहा है! वाह साहेब वाह!!!’ जीशान के इस ट्वीट को देशभर के तमाम लोगों का समर्थन मिल रहा है. बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब जीशान ने किसी मुद्दे पर कुछ कहा हो. सीएए और एनआरसी के विरोध में भी वे दिखे थे. वे अपनी बात बेबाकी से कहते हैं.

Zeeshan Ayub

छलांग फिल्म में पसंद किया जा रहा अभिनय
वर्क फ्रंट की बात करें तो जीशान अय्यूब इनदिनों छलांग फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच सुर्खियों में हैं. जीशान फिल्म में राजकुमार राव के अपोजिट नजर आए हैं. फिल्म में उनके अभिनय की भी खूब सराहना की जा रही है. इसके अलावा वे अ सिंपल मर्डर और अतरंगी रे जैसी फिल्मों का भी हिस्सा हैं. नो वन किल्ड जैसिका से जीशान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वे तुन वेड्स मनु, रांझणा, शाहिद, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स, रहीस, ट्यूबलाइट, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, जीरो, मणिकर्णिका, आर्टिकल 15 और मिशन मंगल जैसी फिल्म का हिस्सा रह चुके हैं.-Zeeshan Ayub, unhappy with Madhya Pradesh government’s decision on love jihad, said – will have to go to jail for love-

Bigg Boss 14: कैप्टेंसी टास्क के दौरान एजाज खान को कविता कौशिक ने मारा धक्का, गुस्से से आगबबूला हुए एजाज़ ने कही ये बात

मंगेतर संग डांस कर रही गौहर खान के साथ हुआ हादसा, वीडियो वायरल