-Varun Dhawan to marry girlfriend Natasha in this month of 2021, preparations begin- साल 2020 में कोरोना वायरस महामारी के बीच कई बॉलीवुड सेलेब्स शादी के बंधन में बंध गए. हार्दिक पांड्या, नेहा कक्कड़, काजल अग्रवाल, आदित्य नारायण समेत कई फिल्मी हस्तियों ने शादी कर अपनी जिंदगी की शुरुआत की. अब बारी है साल 2021 की, इस वर्ष भी कई बॉलीवुड युवा कलाकार अपनी शादी का इंतजार कर रहे हैं. इसमे सबसे पहला नाम अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) का है. बता दें कि वह नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं.

इसी महीने शादी कर सकते हैं वरुण धवन
बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन पर मर मिटने वाली लड़कियों की कमी नहीं है लेकिन उनका दिल नताशा दलाल (natasha dalal) ने पहले ही चुरा लिया है. कई खास मौके पर दोनों को एक साथ देखा गया है, खुद वरुण धवन ने कहा था कि अगर सब कुछ ठीक रहा तो वह दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं. साल 2020 में ऐसी खबरें आई थीं कि वरुण धवन और नताशा दलाल (Varun Dhawan and Natasha Dalal) अपने रिलेशनशिप को अपग्रेड कर शादी के बंधन में बंध सकते हैं, हालांकि ऐसा हुआ नहीं.

गर्लफ्रेंड नताशा से शादी करेंगे वरुण धवन
बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन गर्लफ्रेंड (Varun Dhawan Girlfriend) नताशा दलाल के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. दोनों की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बंटोरती हैं. ताजा रिपोर्ट की मानें तो वरुण धवन (Varun Dhawan wedding) इसी महीने यानी जनवरी, 2021 में नताशा से शादी कर सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो वरुण धवन के घर शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं और वरुण वेडिंग प्लेस भी फाइनल करने में जुटे हुए हैं.

इस फाइव स्टार होटल में हो सकती है शादी
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा से Alibaug में शादी कर सकते हैं. इसी क्रम में हाल ही में वरुण फाइव स्टार होटल Alibaug को बुक करने के लिए वहां पहुंचे थे. रिपोर्ट के मुताबिक यह ग्रैंड पंजाबी वेडिंग होगी, हालांकि कोरोना वायरस के प्रोटोकॉल के मद्देनजर शादी में सिर्फ खास मेहमानों को निमंत्रण भेजा जाएगा. शादी में 200 लोगों के शामिल होने की उम्मीद है.

वरुण ने शादी को लेकर कही थी ये बात
बता दें कि फिल्मफेयर को दिए गए हालिया इंटरव्यू में अभिनेता वरुण धवन ने अपनी शादी की फ्लानिंग को लेकर बात की थी. उन्होंने कहा था, सब लोग इस बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन इस समय दुनिया कई सारी दुविधाओं का सामना कर रही है. अगर चीजें ठीक रहीं तो जल्द ही मैं शादी की तैयारियों के बारे में सोचूंगा. मगर थोड़ी और क्लियरटी की अभी जरूरत है. वरुण और नताशा कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.-Varun Dhawan to marry girlfriend Natasha in this month of 2021, preparations begin-

Kundali Bhagya: क्या इस बार उठ जाएगा अक्षय के राज से पर्दा, जानें क्या होगा..

Anupama: शो में आया नया ट्विस्ट, सामान के साथ काव्या पहुंची शाह हाउस, अनुपमां ने दी इस बात की इजाजत